मनोरंजन

‘पुष्पा 2’ के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ लीक, लाल साड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Bollwood:- साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. फिल्म के डायलॉग और गाने जुबान पर ऐसे बैठ गए थे कि हर कोई ‘झुकेगा नहीं साला’ और ‘सामी सामी’ ही कर रहा था. फिल्म में रश्मिका मंदाना ने श्रीवल्ली का किरदार अदा किया था. उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ की गई थी. उनका सामी सामी गाने के डांस का हर कोई दीवाना हो गया था. अब दर्शकों को फिल्म के पार्ट 2 का इंतजार है. ‘पुष्पा 2’ भी जल्द आने वाली है. इसी बीच फिल्म से श्रीवल्ली यानी की रश्मिका मंदाना के फर्स्ट लुक का वीडियो वायरल हो रहा है.

इससे पहले रश्मिका मंदाना ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने ‘पुष्पा 2’ के एक गाना को पूरा शूट कर लिया है. इसके साथ ही ये भी बताया कि इस फिल्म को पुष्पा की तरह हिट बनाने के उनकी पूरी टीम काफी मेहनत कर रही है, साथ ही रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मंदिर की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “आज का शूट पूरा हुआ. आज हमने इस मंदिर में शूटिंग की, जिसका नाम गायत्री मंदिर है. ये कमाल की ऐतिहासिक जगह है. इस मंदिर में कुछ है, यहां वक्त बिताना बहुत अच्छा लगता है.” रश्मिका ने कैप्शन में ‘पुष्पा 2 द रूल’ का हैशटैग भी लिखा.

इस दिन रिलीज होगी

‘पुष्पा 2’ इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म एक नहीं बल्कि कई भाषाओं में रिलीज होगी. ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल, जगदीश प्रताप भंडारी, जगपति बाबू, प्रकाश राज, समेत कई और एक्टर्स भी दिखाई देंगे. अल्लू अर्जुन ने हाल ही में जानकारी दी थी कि ‘पुष्पा’ का पार्ट 3 भी बनाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker