मनोरंजन

पहले मैच में केकेआर को चियर करने पहुंचेंगे शाहरुख खान, सनराइजर्स हैदराबाद से होगा मुकाबला

Mumbai:- क्रिकेट प्रमियों के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं. अब हर शाम दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में अपना जलवा बिखेरते दिखाई देंगे. इस बार आईपीएल का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया, दिसमें चेन्नई को जीत मिली. अब आज यानी शनिवार की शाम सीजन का तीसरा और कोलकाता नाइट राइडर्स का पहला मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले की खास बात ये है कि इसे देखने केकेआर के मालिक यानी शाहरुख खान भी पहुंचने वाले हैं.

केकेआर का ये ओपनिंग मैच है. ऐसे में शाहरुख खान अपनी टीम को चियर करने के लिए मुंबई से हज़ारों किलोमीटर दूर कोलकाता जाएंगे. पहले मुकाबले में केकेआर सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता के ईडन गार्डन्स में केकेआर के ओपनिंग के लिए ग्रैंड इवेंट होने वाला है. इस दौरान शाहरुख खान अपनी मौजूदगी से वहां चार चांद लगाने वाले हैं.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान हर सीजन अपनी टीम को चियर करने और अपने खिलाड़ियों में जोश भरने के लिए अक्सर स्टेडियम में देखे जाते रहे हैं. कई बार वो अपने परिवार के साथ भी मैच देखने पहुंचते हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि टीम के ओपनिंग मैच के लिए आज भी शाहरुख अपने बच्चों आर्यन, अबराम और सुहाना खान के साथ स्टेडियम में नज़र आ सकते हैं.

शाहरुख को टीम से होगी ये उम्मीद

शाहरुख खान हर साल अपनी टीम को चियर करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं. हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल की ट्रॉफी जीते हुए करीब 10 साल हो गए हैं. आईपीएल के अब तक 16 सीजन खेले गए हैं, जिनमें दो बार केकेआर चैंपियन बनी है. पहली बार साल 2012 में और आखिरी बार साल 2014 में केकेआर खिताब जीती थी. ऐसे में शाहरुख को टीम से उम्मीद होगी कि 10 साल बाद वो खिताब वापस जीते.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker