मनोरंजन

6 क्या 8 पैक्स बनाऊंगा अगर एक्शन हीरो को टक्कर देना चाहते हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा

Mumbai:- कपिल शर्मा को कई बार उनकी फिटनेस को लेकर ट्रोल किया गया है. कई बार उनके शो में शामिल होने वाले सेलिब्रिटी भी कपिल की सेहत को लेकर उन पर तंज कसते थे. हालांकि अब कपिल शर्मा ने अपने शो के साथ साथ खुद की सेहत और फिटनेस पर भी ध्यान देना शुरू कर दिया है. जल्द कपिल ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के साथ अपने मशहूर कॉमेडी शो की नई सीरीज लेकर आ रहे हैं. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली इस नई सीरीज के लॉन्च इवेंट पर कपिल से एक फैन ने पूछा कि क्या वो जल्द 6 पैक एब्स में नजर आने वाले हैं?

फैन के पूछे हुए सवाल का जवाब देते हुए कपिल ने कहा, “पिछले साल के बारे में सोचूं तो उस समय मैं काफी अनहेल्दी था, मेरा वजन भी बढ़ गया था, लेकिन पिछले साल के मुकाबले अब मैं काफी फिट हो गया हूं. और मुझे लगता है कि ऐसे ही काम अच्छा चल रहा है तो फिलहाल 6 पैक्स की कोई जरूरत नहीं है. लेकिन फ्यूचर में कभी मुझे इस तरह से कोई प्रोजेक्ट ऑफर हो, जहां प्रोजेक्ट के लिए 6 पैक्स की डिमांड हो तो 6 क्या मैं 8 पैक्स भी करके दिखाऊंगा.”

क्या एक्शन फिल्म करेंगे कपिल

आमतौर पर एक्शन फिल्मों के लिए 6 पैक्स या 8 पैक्स की डिमांड रखी जाती है. अब तक कॉमेडी फिल्में करने वाले कपिल ने हाल ही में ‘ज्विगाटो’ नाम की अवॉर्ड विनिंग फिल्म भी की थी. अब लगता है कपिल एक्शन फिल्म में काम करना चाहते हैं. यही वजह है कि एक्शन फिल्मों के लिए 8 पैक्स बनाने के लिए भी वो तैयार हो गए हैं. कपिल के इस नए फिट अंदाज को देखकर उनके शो में शामिल होने वाले सेलिब्रिटी मेहमान क्या प्रतिक्रिया देते हैं ये देखना दिलचस्प होगा. लेकिन फिलहाल के लिए कपिल शर्मा को 6 या 8 पैक्स में देखना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन नजर आ रहा है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker