छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

CG NEWS : आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं गृहमंत्री शर्मा : कांग्रेस

violation of code of conduct

 रायपुर । गृह मंत्री विजय शर्मा द्वारा होली मिलन समारोह के माध्यम से आम नागरिकों से ज्ञापन लिये जाने की शिकायत कांग्रेस विधि विभाग ने मुख्य चुनाव आयुक्त से की है।
ज्ञापन में कहा गया है कि वर्तमान समय में सम्पुर्ण भारत में आचार संहिता लागू है, ऐसी स्थिति में गृह मंत्री विजय शर्मा ने होली मिलन समारोह के दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र कवर्धा (राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र) के नागरिको से खुलेआम ज्ञापन लेकर आचार संहिता का उल्लंघन किया है। जिसका विरोध छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी विधि विभाग करती है।
प्रायः देखा जा रहा है कि, छत्तीसगढ़ शासन के अन्तर्गत आने वाले पुलिस विभाग, वन विभाग, खाद्य विभाग, आबकारी विभाग आदि अधिकांश विभागां सें संबधित वरिष्ठ एवं कनिष्ठ अधिकारियों जो कि छत्तीसगढ़ शासन के मंत्रीयां के बंगलां मे तैनात है एवं प्रतिदिन मंत्रीयों के बंगलों में आवाजाही की जा रही है जो कि आचार संहिता का उल्लंघन है। इस प्रकार जो भी विभागीय अधिकारी/कर्मचारी जोकि मंत्रीयोंं के बंगलो में आना जाना कर रहे है उन अधिकारी-कर्मचारियों को चुनाव कार्यो से दुर करने की आवश्यकता है ताकि राज्य में निष्पक्ष चुनाव हो सके। कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ ने उपरोक्त विषयों पर तत्काल रोक लगाते हुये समुचित कार्यवाही की मांग की है।
ज्ञापन सौपने वाले में कांग्रेस विधि विभाग प्रदेश अध्यक्ष देवा देवांगन, अंकित कुमार मिश्रा, मनोज कुमार सोनकर उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker