मनोरंजन

नितेश तिवारी की रामायण को लेकर वो खबर आ गई, जिसका कई महीनों से सबको था इंतजार

Mumbai:- नितेश तिवारी अपने करियर की सबसे अहम फिल्म यानी रामायण की शूटिंग आज से शुरू करने वाले हैं. आज यानी 2 अप्रैल से मुंबई के फिल्म सिटी में सीता का रोल निभा रहीं साई पल्लवी समेत फिल्म की कास्ट पहली बार इस फिल्म के लिए कैमरा फेस करने वाली है. सोमवार को टीम ने सबसे जरूरी काम किया, यानी लुक टेस्ट. ये लुक टेस्ट लेटेस्ट कॉस्ट्यूम के साथ किया गया. दरअसल इससे पहले आउटफिट्स पर फिर से काम करने की वजह से फिल्म की शूटिंग शुरू होने में कुछ दिनों की देरी हुई. हालांकि अब रणबीर कपूर, यश और साई पल्लवी की फिल्म फ्लोर पर फाइनली आ गई है.

नितेश तिवारी की रामायण को लेकर सोशल मीडिया पर लंबे वक्त से बज़ बना हुआ है. महीनों से इसकी कास्ट को लेकर अलग अलग तरह की रिपोर्ट्स ने फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ा दी है. फिल्म में रणबीर कपूर राम, केजीएफ फेम यश रावण और साई पल्लवी सीता के किरदार में नज़र आएंगी. रणबीर और यश के लिए बॉडी डबल की तलाश भी की जा रही है. मिड डे ने एक सोर्स के हवाले से लिखा है, “जब बॉडी डबल मिल जाएंगे, तब उन्हें पूरे हफ्ते ग्रीन स्क्रीन पर शूटिंग के लिए बुलाया जाएगा. सोमवार को भीड़ वाले सीक्वेंस की तैयारी के लिए एक्स्ट्राज़ को भी बुलाया गया था. आने वाले कुछ दिनों में टीम कई ऐसे सीन शूट करेगी जिसमें भीड़ दिखाई देगी. नितेश अपनी इस फिल्म की हर डिटेल पर काम कर रहे हैं और वो हर चीज़ परफेक्ट चाहते हैं.”

तीन पार्ट में बनेगी फिल्म

नितेश तिवारी अपनी रामायण को पूरी शिद्दत से बना रहे हैं. वो एक पार्ट में सबकुछ दिखाकर जल्दबाजी नहीं करना चाहते, बल्कि फिल्म को डिटेल के साथ तीन पार्ट में पेश किया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक पहले पार्ट में भगवान राम का इंट्रोडक्शन, सीता से उनकी शादी और वनवास जाना और फिर सीता का हरण दिखाया जाएगा. दूसरे पार्ट में राम और लक्ष्मण की हनुमान से मुलाकात और वानर सेना और राम सेतु पर फोकस होगा. आखिरी पार्ट यानी तीसरे पार्ट में रावण से युद्ध दिखाया जाएगा. हालांकि अभी कुछ कंफर्म नहीं किया गया है. माना जा रहा है राम नवमी के मौके पर 17 अप्रैल को मेकर्स फिल्म का ऐलान कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker