छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

CG NEWS : फैक्ट्री में करंट लगने से छात्र की मौत, पार्ट टाइम करता था जॉब…

भिलाई । औद्योगिक क्षेत्र स्थित साउथ इंडिया इंडस्ट्रीज में शनिवार की दोपहर को एक कॉलेज के छात्र की करंट लगने से मौत हो गई। करंट लगने के बाद छात्र को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। शव का मरच्यूरी में लाने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी दी गई। घटना के बाद रविवार को परिजनों क साथ मृतक छात्र के मोहल्ले के लोग फैक्ट्री के बाहर पहुंचे। वहीं फैक्ट्री संचालक गेट में ताला लगाकर नदारद हैं। फिलहाल मौके पर तनाव का माहौल है।
मिली जानकारी के अनुसार विकास (19) कॉलेज छात्र था और छुट्टियां लगने के कारण साउथ इंडिया इंडस्ट्रीज में पार्ट टाइम काम करता था। घटना शनिवार दोपहर बाद की बताई जा रही है। काम के दौरान विकास को करंट लग गया। घटना के बाद गंभीर हालत में फैक्ट्री प्रबंधन द्वारा विकास को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
मृतक लक्ष्मण नगर निको कंपनी के पास रहता था। परिजनों को उसके मौत की जानकारी देर से मिली। मृतक को जब मरच्यूरी लाया गया तब परिजनों को जानकारी दी गई। इससे परिजन काफी आक्रोशित हैं। रविवार को परिजनों के साथ मोहल्ले वाले फैक्ट्री पहुंचे और गेट में ताला लगा मिला। इसके बाद सभी वहीं डट गए। सूचना मिलने में मौके पर पुलिस पहुंची तो परिजनों ने फैक्ट्री संचालकों से मिलने की बात कही। वहीं परिजनों ने विकास की मौत के लिए फैक्ट्री संचालकों को ही जिम्मेदार ठहराया है। देर से सूचना देने के लिए भी परिजनों सवाल उठा रहे हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा फैक्ट्री संचालकों से संपर्क किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker