छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गुलाटी खा खेत में घुसी, दो घायल

कोरबा। तेज रफ्तार का कहर इस बार गेवरा – कुसमुडा मार्ग में देखने को मिला। काफी तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर फिल्मी स्टाइल से सड़क किनारे उतर पलटते हुए फिर सीधी खड़ी हो गई। घटना में दो लोगो को चोंटे आई।

बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर की तीन बजे कार क्रमांक सीजी 12 बीबी 6802 गेवरा- कुसमुंडा मार्ग में कुचैना मार्ग में एनटीपीसी पुल से कुछ पहले सड़क किनारे उतर गई और दो- तीन बार पलटते हुए सीधी खडी हो गई। घटना में कार सवार राहुल अग्रवाल व एक अन्य को गंभीर चोंटे आई।
घटना की जानकारी मिलते ही कुसमुंडा पुलिस स्थल पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं क्षतिग्रस्त कार को खेत से बाहर निकाला गया। मामले में पुलिस ने चालक के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर जांच कर रही है। यहां बताना होगा कि क्षेत्र में तेज रफ्तार की वजह से सड़क दुर्घटनाएं लगातार हो रही है।

अभी तक राष्ट्रीय राजमार्ग, कोरबा- चांपा मार्ग, उरगा- करतला मार्ग में होते रही है, पर अब शहर के अंदर के शहर की सड़कों में भी दुर्घटनाएं होने लगी है। इसमें कई घटना में लोगों की भी जान जा रही है। प्रशासन के लगातार प्रयास के बाद भी दुर्घटनाओं में अंकुश नहीं लग पा रहा है।

ट्रांसफार्मर में आग लगने से मची अफरा- तफरी, विद्युत आपूर्ति बाधित

नईदुनिया प्रतिनिधि, कोरबा : बालको नगर परसाभाठा नवधा पंडाल के पास मुख्य मार्ग पर लगे ट्रांसफार्मर में आग लग गई। घटना से आसपास के क्षेत्र के लोगों में अफरा- तफरी मच गई। आनन फानन में विद्युत वितरण विभाग को सूचना दी गई और विद्युत आपूर्ति बंद कराई गई। तदुपरांत आग बुझाने का प्रयास शुरू किया गया।

आग इतनी तेज थी कि लपटें दूर तक दिखाई दे रही थी। ट्रांसफार्मर में आयल भरा होने की वजह से विस्फोट होने का भी बना हुआ था, इसलिए कोई पानी फेंक कर बुझाने की हिम्मत नहीं कर रहा है। बताया जा रहा है कि बाद में दमकल को सूचित किया गया और दमकल के पहुंचने पर आग पर काबू पाया गया।

तब तक ट्रांसफार्मर पूरी तरह जल कर नष्ट हो चुका था। ट्रांसफार्मर जलने की वजह से संबंधित क्षेत्र में बिजली आपूर्ति भी बाधित हो गई। हालांकि वितरण विभाग द्वारा सुधार कार्य किया जा रहा है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि ट्रांसफार्मर में लो़ड बढ़ने की वजह से आग लगने की घटना हुई।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker