खेल
Trending

आईपीएल : लखनऊ के हारते ही राजस्थान रॉयल्स ने किया प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई

लखनऊ । दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 19 रनों से हरा दिया है। इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो गलत साबित हुआ।

दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ को जीतने के लिए 209 रनों का टारगेट दिया, जिसके जवाब में लखनऊ की टीम 189 रन ही बना सकी। लखनऊ की टीम के हारते ही राजस्थान रॉयल्स की टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल 2024 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। राजस्थान रॉयल्स के 12 मैचों में 16 अंक हैं। वह दूसरे नंबर पर काबिज है। अब सिर्फ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ही 16 अंकों से ज्यादा हासिल कर सकती है। बाकी टीमें ज्यादा से ज्यादा 16 अंकों तक ही पहुंच सकती हैं।

इसी वजह से राजस्थान ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। राजस्थान के अभी आईपीएल 2024 में दो मैच बचे हुए हैं, जो उसे पंजाब किंग्स और केकेआर के खिलाफ खेलने हैं, लेकिन अब इन मैचों को खेले बिना ही राजस्थान ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। आखिरी दो स्थानों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, दिल्ली कैपिटल्स, आरसीबी और लखनऊ जायंट्स के बीच टक्कर है। प्लेऑफ के आखिरी दो स्थानों के लिए इन पांच टीमों में से ही दो टीमें जाएंगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker