मनोरंजन

अजय देवगन और आर माधवन की शैतान ने तीसरे दिन भी की बंपर कमाई

Mumbai:- अजय देवगन की फिल्म शैतान 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. ‘शैतान’ ने ओपनिंग डे पर काफी अच्छी कमाई की और ‘तान्हाजी’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया. फिल्म ने करीब 15 करोड़ के साथ शुरुआत की. वहीं दूसरे दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की. अब फिल्म की तीसरे दिन के कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. अगर ऐसा होता है, तो अजय देवगन अपना ही रिकॉर्ड तोड़ते नजर आएंगे.

शैतान’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर लगातार छाया हुआ है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 8 मार्च को रिलीज हुई अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ने तीसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बना ली है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘शैतान’ ने 14 करोड़ 75 लाख की कमाई के साथ अच्छी शुरुआत की. दूसरे दिन फिल्म को अच्छा कलेक्शन हासिल हुआ. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला और दूसरे दिन फिल्म ने 18 करोड़ 75 लाख रुपयेकी कमाई की. बात अगर तीसरे दिन की कमाई की करें तो फिल्म ने अकेले इंडिया में ही करीब 20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

इन फिल्मों को पछाड़ा

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ने 1 मार्च को रिलीज हुई ‘लापता लेडीज’ को कमाई के मामले में बहुत पीछे छोड़ दिया है. आमिर खान और किरण राव की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक करीब 9 करोड़ की ही कमाई की है. वहीं अजय और आर माधवन की ‘शैतान’ का बोलबाला ऐसा है कि फिल्म ने तीसरे ही दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 53 करोड़ 5 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसके साथ ही ‘शैतान’ ने अपने साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘भीमा’ और ‘गामी’ को भी पछाड़ दिया है. ‘भीमा’ ने 6 करोड़ 43 लाख और गामी ने 9 करोड़ 8 लाख की कमाई की है.

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो आर माधवन फिल्म में एक ‘शैतान’ बने हुए हैं, जिन्होंने अजय देवगन की बेटी को काला जादू कर अपने वश में कर लिया है. अजय देवगन अपनी बेटी को शैतान के चंगुल से बाहर निकालने की जद्दोजदह में जुटे हुए हैं. इसी पर फिल्म है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker