मनोरंजन

अक्षय कुमार की वो फ्लॉप फिल्म, जिसके टाइटल पर जया बच्चन ने उठाई आपत्ति

नई दिल्ली. जया बच्चन के गुस्से के बारे में दुनिया जानती हैं. वह वह बात कहने से गुरेज नहीं करती. जिसको जो कहना है वह मुंह पर बोल देती हैं, फिर वो पैप्स को उनके चिल्लाने को लेकर सुनाना हो, या राज्य सभा में नेताओं. जया बच्चन ने एक बार गुस्से में प्रोड्यूसर को फोन घूमा दिया था. इसके पीछे का कारण था फिल्म का नाम, जिसको अक्षय कुमार कर रहे हैं. कौन सी है वो फिल्म और क्या है वो किस्सा चलिए आपको बताते हैं. अक्षय कुमार, कृति सेनन और अरशद वारसी स्टारर फिल्म साल 2022 में होली के मौके पर रिलीज हुई, जिसका नाम मेकर्स ने डिसाइंड किया था ‘बच्चन पांडे’, फिल्म को रिलीज हुए 2 साल बीत गए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस टाइटल से बच्चन फैमिली बिलकुल खुश नहीं थी.

जब जया ने गुस्से में किया साजिद नाडियाडवाला को फोन
टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि जब जया बच्चन ने अक्षय कुमार की फिल्म का नाम सुना था तब उन्होंने खुद फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला को फोन किया था. उन्होंने फोन कर साजिद नाडियाडवाला से कहा था कि उनकी फिल्म के लिए उनके परिवार के उपनाम का इस्तेमाल करना ठीक नहीं है. उन्होंने इसे हटाने की मांग भी की.

क्यों नाराज था बच्चन परिवार
जया की बात सुनने के बाद हालांकि, साजिद ने कहा कि वह अभी इस बारे में कुछ नहीं कर सकते क्योंकि फिल्म रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं. निर्माता ने सुझाव दिया कि केवल एक चीज जो वह कर सकता है वह शीर्षक में बच्चन की स्पेलिंग बदल सकते बैं. बच्चन परिवार इस बात से नाराज था कि बच्चन श्री हरिवशराय बच्चन का उपनाम था और उनका वास्तविक उपनाम श्रीवास्तव है. इसलिए, उन्हें फिल्म के लिए इसका इस्तेमाल करना सही नहीं लगा. इसलिए आखिरी वक्त में फिल्म का टाइटल बदल दिया गया.

जब अक्षय ने मजाक में बताया कैसे मिला फिल्म को नाम
आपको बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब अक्षय से फिल्म के नाम के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने मजाक में कहा था कि उन्होंने अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे को एक साथ देखा था और इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म का नाम ‘बच्चन पांडे’ रखा.

बजट भी नहीं निकाल पाई थी फिल्म
बता दें, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म को बनने में लगभग 165 करोड़ रुपये लगे थे, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई सिर्फ 73.17 करोड़ ही हो पाई थी

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker