खेल

एलिसा पैरी ने जमाया ऐसा शॉट, टूट गया कार का कांच, टीम की खिलाड़ियों ने दिया गजब रिएक्शन

Cricket:- क्रिकेट मैचों में अक्सर देखा जाता है कि एक कार स्टैंड में खास जगह खड़ी रहती है. ये कार ईनाम में दिए जाने के लिए होती है. कई बार मैन ऑफ द सीरीज के लिए तो कई बार किसी और पुरस्कार के लिए. इस समय खेले जा रहे विमंस प्रीमियर लीग में भी एक कार खड़ी है. ये कार है टाटा पंच. मैच के दौरान ये कार कई बार दिखाई जाती है,लेकिन एक खिलाड़ी ने अपने बल्ले से इस कार को ही निशाना बना दिया. बात है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वॉरियर्ज के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे मैच की जिसमें आरसीबी की बल्लेबाज एलिसा पैरी ने अपने एक शॉट से कार को निशाना बना दिया.इस मैच में यूपी की कप्तान एलिसा हिली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. लेकिन आरसीबी की बल्लेबाजों ने उनके फैसलो को गलत साबित कर दिया. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट खोकर 198 रन बनाए. पैरी ने 37 गेंदों पर चार चौके और चार छक्कों की मदद से 58 रनों की पारी खेली. कप्तान स्मृति मंधाना ने 80 रन बनाए.

पैरी ने क्या कर दिया

अपनी पारी के दौरान पैरी ने ऐसा कुछ कर दिया की सभी की निगाहें उन पर टिक गईं. पैरी ने इस मैच में ईनाम में दी जाने वाली कार के कांच को तोड़ दिया. आरसीबी की पारी का 19वां ओवर फेंका जा रहा था. ये ओवर फेंक रही थीं दीप्ति शर्मा. पांचवीं गेंद पर पैरी ने आगे निकल लॉन्ग ऑन की तरफ शॉट खेला. ये शॉट वहां खड़ी टाटा पंच कार की पिछली सीट की विंडो पर जाकर लगा जिससे विंडो का कांच टूट गया. कार का शीशा टूटने के बाद पैरी को भी आश्चर्य हुआ और वह अपनी साथी ऋचा घोष के साथ हंसने लगीं. यूपी की कप्तान एलिसी हिली भी उनके साथ इसे लेकर बात करने लगीं और आरसीबी की टीम उनका शॉट देख खिलखिलाने लगी. कुछ खिलाड़ी इसे लेकर हल्की मायूस और हैरान भी दिखीं.

आरसीबी की पारी

मंधाना और मेघना ने टीम को मजबूत शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 51 रनों की साझेदारी की. मेघना ने 28 रनों की पारी खेली. वह टीम के पहले विकेट के रूप में आउट हुईं. उनके बाद पैरी ने कदम रखा और कप्तान मंधाना के साथ मिलकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. दोनों ने 95 रनों की साझेदारी की. मंधाना ने 50 गेंदों पर 80 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और तीन छक्के मारे. पैरी ने 37 गेंदों पर 58 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और इतने ही छक्के मारे. ऋचा घोष ने 10 गेंदों पर 21 रन बनाए. वह नाबाद लौटीं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker