मनोरंजन

जान्हवी कपूर का एक और धमाका, अब अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ में होगा ये रोल

Mumbai:-  साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म पुष्पा के जरिए ऐसा धमाका किया कि अब उनकी इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. फिलहाल फिल्म के प्रोडक्शन का काम जोरों-शोरों के साथ जारी है. बीते काफी दिनों से फिल्म को लेकर नई-नई अपडेट सामने आ रही हैं. वहीं, मेकर्स का भी यही कहना है कि बिना किसी देरी के इस फिल्म को वक्त पर रिलीज कर दिया जाएगा.

इसी बीच फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. बीते दिनों पहले खबर आई थी कि पुष्पा 2 में जान्हवी कपूर की एंट्री होने वाली है. अब उनका अल्लू अर्जुन की फिल्म में क्या रोल होगा, इसपर से भी पर्दा उठ चुका है. माना जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ने जान्हवी कपूर को पुष्पा 2 के एक सेगमेंट के लिए कॉन्टेक्ट किया है. ऐसी खबरें हैं कि मेकर्स ने जान्हवी कपूर से फिल्म के स्पेशल गाने में एक्ट करने के लिए संपर्क किया है.

माना जा रहा है कि ये गाना बिल्कुल सामंथा रुथ प्रभु के गाने ‘ऊ अंतावा’ की तरह होने वाला है. पुष्पा: द राइज़ में सामंथा के गाने ‘ऊ अंतावा’ ने खूब सुर्खिया बटोरी थी. इस गाने के चलते सामंथा को भी लंबे वक्त तक चर्चा होती रही थी. हालांकि मेकर्स या फिर जान्हवी की तरफ अभी तक इन खबरों पर किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. न ही उनके अल्लू अर्जुन की फिल्म में होने की बात कंफर्म की गई है.

फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया था कि इस बार पुष्पा 2 बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है. एक्ट्रेस की मानें तो पुष्पा के पहले पार्ट से बड़ी और शानदार होगी पुष्पा 2. अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने 350 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर सभी को खुश कर दिया था. अब माना जा रहा है कि फिल्म दूसरे पार्ट 500 करोड़ से ज्यादा का करोबार करेगा.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker