मनोरंजन

‘कागज 2’ का पोस्टर रिलीज कर भावुक हुए अनुपम खेर

Kaagaz 2 Poster Release: सतीश कौशिक और अनुपम खेर की जुगलबंदी की दुनिया कायल थी। दोनों की दोस्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर थी। यही वजह रही कि सतीश कौशिक के आखिरी प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए भावुक हो गए। आइये जानते हैं सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने क्या कहा।

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक पिछले साल 9 मार्च को दुनिया से चले गए थे। उनके निधन के बाद भी अनुपम खेर बहुत ही भावुक दिखाई दे रहे थे। अब सतीश कौशिक के आखिरी प्रोजक्ट का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ है। जिसे अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। 7 जनवरी, 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर इसका पहला पार्ट स्ट्रीम हुआ था जिसे दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था।

आपको बता दें कि सतीश कौशिक के मौत की गुत्थी कई दिनों तक सुलझती रही। लेकिन उनके जाने से अभिनेता अनुपम खेर काफी टूट गए थे। अनुपम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जिगरी दोस्त सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म का पोस्टर शेयर किया और साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा कि फिल्म का ट्रेलर कब जारी होगा। अनुपम ने पोस्टर शेयर करते हुए दोस्त के लिए इमोशनल नोट भी लिखा है।
सतीश कौशिक को लेकर अनुपम खेर ने कहा…
सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा- “सबसे प्यारे सतीश कौशिक। आपके जुनूनी प्रोजेक्ट का ट्रेलर और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट ‘कागज 2’ कल रिलीज हो रहा है। इस फिल्म को बनाने के लिए आपने कितनी मेहनत की, लेकिन अब हम सब ये सुनिश्चित करेंगे कि इस फिल्म की चमक पूरी दुनिया में पहुंच। आपको हमेशा प्यार।” इस फिल्म का ट्रेलर आज यानि 9 फरवरी को रिलीज होगा

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker