छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

केनरा बैंक ने 68 छात्राओं को वितरित की डॉ. अम्बेडकर विद्या ज्योति छात्रवृत्ति

भिलाई नगर । केनरा बैंक ने अपने कॉरपोरेट समाजिक उत्तरदायित्व (CSR) के तहत ‘डॉ. अम्बेडकर विद्या ज्योति छात्रवृत्ति योजना’ के अंतर्गत छात्रवृत्ति का वितरण किया। यह योजना विशेष रूप से सरकारी या सरकारी सहायता प्राप्त स्कूलों में पढ़ने वाली 5वीं से 10वीं कक्षा की अनुसूचित जाति (SC) और अनुसूचित जनजाति (ST) की मेधावी छात्राओं के लिए है। योजना के तहत, इन छात्राओं को ₹3000 से ₹5000 तक की छात्रवृत्ति प्रदान की जाती है।

14 अगस्त को भिलाई नगर में आयोजित एक कार्यक्रम में 68 छात्राओं को इस योजना के तहत छात्रवृत्ति प्रदान की गई। यह वितरण भिलाई, दुर्ग, कुम्हारी, मोहन्दी, पुरई, रसमेडा, रिसाली, डुमरडीह समेत 15 शाखाओं के सहयोग से किया गया। इसके अलावा, पूरे छत्तीसगढ़ राज्य में कुल 518 मेधावी छात्राओं को यह छात्रवृत्ति प्रदान की गई।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य जनजाति आयोग के सदस्य गणेश सिंह ध्रुव, पुलिस निरीक्षक श्रीमती प्रभा राव और छत्तीसगढ़ राज्य महिला क्रिकेट टीम की सदस्य शिवानी कृष्णा जैसे गणमान्य अतिथि भी उपस्थित रहे। बैंक की ओर से केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय रायपुर के क्षेत्रीय प्रमुख एवं सहायक महाप्रबंधक रिजु प्रकाश जे एस, मंडल प्रबंधक राजेश कुमार अग्रवाल और राहुल वर्मा समेत अन्य शाखा प्रमुखों ने कार्यक्रम में भाग लिया। इस कार्यक्रम में छात्राओं के साथ उनके शिक्षक और अभिभावक भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker