छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

CG NEWS : कांग्रेस के बड़े नेता थामेंगे भाजपा का दामन, रायपुर में होगा कार्यक्रम

was a big leader of congress

रायपुर । लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगने जा रहा है। बिलासपुर जिला पंचायत के अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान सोमवार को भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। जनपद सदस्य गोपी पटेल भी बीजेपी का दामन थामने जा रहे हैं। वहीं बस्तर क्षेत्र के बड़े कांग्रेस नेता पूर्व विधायक मंतूराम पवार भी अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में प्रवेश करने जा रहे हैं।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रवेश के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन दोपहर में होने जा रहा है। इन दो बड़े चेहरों के अलावा भी कांग्रेस के कई पदाधिकारी आज भाजपा प्रवेश करेंगे।

भाजपा के सभी मोर्चा-प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की बैठक
उधर लोकसभा चुनाव की तैयारी में पूरी तरह से जुट चुकी भाजपा के आज सभी मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक होने जा रही है। सीएम विष्णु देव साय भी बैठक में शामिल होंगे। सह प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन भी बैइक में मौजूद रहेंगे।

पदाधिकारियों को दिए जाएंगे टास्क
इस बैठक में सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को टास्क दिया जाएगा। पदाधिकारियों को लाभार्थी, बुद्धिजीवी, स्नेही, युवा किसान और महिला सम्मेलनों के जरिए सभी वर्ग को जोडऩे का टास्क दिया जाएगा। हर कार्यकर्ताओं को 200 परिवारों से मिलने की जिम्मेदारी दी जाएगी। इन्हें प्रत्याशियों और डबल इंजन की सरकार का फीडबैक लेने का भी टास्क दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker