छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

CG NEWS : कांग्रेस के रायपुर प्रत्याशी विकास बोले- महिलाओं को हर साल 1 लाख रुपए देने की योजना

congress-of-raipur-copy

 रायपुर । छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सभी नेता और कार्यकर्ताओं की कांग्रेस कार्यालय में मीटिंग रखी गई। इस दौरान लोकसभा चुनाव की रूपरेखा को लेकर सभी नेता और कार्यकर्ताओं ने सुझाव दिए। बैठक में राहुल गांधी की 5 न्याय गारंटी पर भी चर्चा की गई।
बैठक में दीपक बैज ने कहा कि राहुल गांधी 5 गारंटियां जनहित के लिए लाभदायक हैं, जो 135 करोड़ भारतीयों का जीवन बदल देंगी। बैठक के दौरान रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने रायपुर पश्चिम के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। इसी दौरान विकास उपाध्याय थोड़े भावुक भी हुए।

विकास उपाध्याय ने कहा कि 1 लाख रुपए प्रतिवर्ष हर गरीब महिला को देने की योजना बनाई गई है। उसे जन-जन तक पहुंचाना है। सोशल मीडिया, व्हाट्सऐप के माध्यम से भी लोगों तक कांग्रेस की न्याय की गारंटी को पहुंचाना है।

इस बैठक में सभी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर युवाओं के लिए नौकरी, किसानों के लिए एमएसपी, उत्पीड़ितों के लिए जाति आधारित जनगणना, महिलाओं को सशक्त बनाने की कांग्रेस की 5 न्याय गारंटी को प्रत्येक भारतीय नागरिक तक पहुंचाकर उन्हें सशक्त बनाने का निर्णय लिया।

लोकसभा के अंतर्गत रायपुर पश्चिम और रायपुर ग्रामीण के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक मारुति मंगलम गुढ़ियारी और कांग्रेस भवन में रखी गई थी। इस बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, पूर्व विधायक सत्यनारायण शर्मा, पूर्व ग्रामीण जिला अध्यक्ष पंकज शर्मा, रायपुर जिला अध्यक्ष गिरीश दुबे और रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय सहित सभी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker