छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

CG NEWS : वाड्रफनगर क्षेत्र में मिला हाथी का शव, चिकित्सकों की टीम पहुंची

Wadrafnagar area

अंबिकापुर  । बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर वन परिक्षेत्र में जंगली हाथी का शव मिला है। हाथी के मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। तीन पशु चिकित्सकों की टीम से मृत हाथी के शव का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी की जा रही है। तमोर पिंगला अभयारण्य क्षेत्र से 35 हाथियों का दल पिछले कई दिनों से वाड्रफनगर व रघुनाथनगर वन परिक्षेत्र में विचरण कर रहा है। हाथियों का यह दल पिछले दिनों नगर पंचायत वाड्रफनगर क्षेत्र में प्रवेश कर गया था।

वाड्रफनगर क्षेत्र में मिला हाथी का शव, पशु चिकित्सकों की टीम पहुंचीवाड्रफनगर क्षेत्र में मिला हाथी का शव, पशु चिकित्सकों की टीम पहुंची

24 घंटे से अधिक समय तक वाड्रफनगर से लगे जंगल में जमे रहने के बाद हाथियों का यह दल वापस जंगल की ओर चला गया था। वन विभाग की टीम लगातार हाथियों की निगरानी में लगी हुई थी। रविवार सुबह फोकलीमहुआ गांव के समीप जंगल के पास हाथी मृत अवस्था में मिला। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम तत्काल मौके पर पहुंची।हाथी के शरीर में कहीं भी किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं थे। हाथी की मौत स्वाभाविक रूप से हुई है या सनियोजित तरीके से मारा गया है,यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो सकेगा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker