छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

CG NEWS : डॉ. महंत ने अब मोदी को बताया डिफॉल्टर, कहा: कोई गारंटी पूरी नहीं हुई…

रायपुर । नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर विवादित टिप्पणी कर दी है। पहले भी उन्होंने नरेंद्र मोदी को सर संसद में लाठी से फोड़ सकने वाला सांसद चुनने की सलाह लोगों को दी थी। इसके बाद अब मंगलवार को उन्होंने पीएम मोदी को डिफाल्टर कह दिया है।
सप्ताह भर पहले डॉ. महंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर संसद में लाठी से फोड़ सकने वाला सांसद चुनने की सलाह लोगों को दी थी। इस विवादित बयान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर सियासत हुई और आखिरकार महंत को अपने बचाव में बयान जारी करना पड़ा। लेकिन इसके बाद भी आज सक्ती जिले के कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डिफॉल्टर बताया है। उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल से कोई भी गारंटी पूरी नहीं कर पाए हैं। चाहे लोगों को रोजगार देने की बात हो या लोगों को 15 लाख रुपये देने की बात हो। और ऐसे लोगों को छत्तीसगढ़ की जनता डिफॉल्टर मानती है। इसलिए हम डिफॉल्टर के बारे में बात नहीं करते।
छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने पिछले मंगलवार को राजनांदगांव में कई विवादित बयान दिए। नामांकन के बाद सभा को संबोधित करते हुए डॉ. महंत ने कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं के लिए कहा कि, ऐसे लोगों को जूते मारना चाहिए, जिन्होंने कठिन समय में कांग्रेस को छोड़ दिया। उन्हें कभी भी पार्टी में वापस नहीं लेना चाहिए।
चरणदास महंत ने इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी के खिलाफ उठाने पकड़ने वाला आदमी चाहिए। नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए और ये आदमी भूपेश बघेल हो सकते हैं, देवेंद्र यादव हो सकते हैं। इन्हें जिताकर दिल्ली भेजिए।
चरणदास महंत ने उद्योगपति नवीन जिंदल को लेकर भी अपशब्द कहे। उन्होंने कहा कि, जिंदल ने रायगढ़ क्षेत्र को बर्बाद कर दिया है। छत्तीसगढ़ की ऐसी-तैसी कर दिया, ऐसे लोगों को जूता से मारना चाहिए। भूपेश भाई ऐसे लोगों को पार्टी में कभी नहीं लेना है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker