खेल

धर्मशाला टेस्ट के लिए टीम इंडिया में बदलाव, इस खिलाड़ी को बाहर किया गया, केएल राहुल पर आई बड़ी खबर

Cricket:- इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया ने धर्मशाला टेस्ट के लिए अपने स्क्वाड में बदलाव किया है. चयनकर्ताओं ने पांचवें टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह को वापस टीम से जोड़ा है. बुमराह को रांची टेस्ट में आराम दिया गया था. जसप्रीत बुमराह की वापसी के साथ एक खिलाड़ी को टीम से रिलीज किया गया है. वॉशिंगटन सुंदर को स्क्वाड से बाहर रखा गया है और वो अब रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में तमिलनाडु के लिए खेलेंगे. बीसीसीआई ने केएल राहुल पर भी बड़ी जानकारी दी है.

केएल राहुल बाहर

बीसीसीआई ने बताया कि केएल राहुल पांचवें टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं. वो अबतक फिट नहीं हैं. बीसीसीआई ने जानकारी दी कि फिलहाल ये खिलाड़ी लंदन में है और उनकी फिटनेस पर मेडिकल टीम की नजर है. बता दें केएल राहुल इस सीरीज में पहला टेस्ट खेले और उसके बाद वो सीरीज का एक भी मैच नहीं खेल पाए. केएल राहुल की जांघ में चोट लगी है. केएल राहुल की तीसरे टेस्ट में वापसी होना तय माना जा रहा था लेकिन इसके बाद उन्हें बल्लेबाजी के दौरान जांघ में दर्द होने लगा. बताया जा रहा है कि उनकी जांघ में सूजन भी आ गई थी. इसके बाद उन्हें लंदन भेजना पड़ा.

बुमराह खेलेंगे

धर्मशाला टेस्ट के लिए बुमराह को टीम से जोड़ने का मतलब ये है कि ये खिलाड़ी पांचवें मैच में खेलेगा. मतलब प्लेइंग इलेवन में बदलाव तय है. माना जा रहा है कि पहले टेस्ट में कमाल गेंदबाजी करने वाले आकाश दीप को बाहर बैठना पड़ सकता है. तीन टेस्ट मैचों में खराब प्रदर्शन करने वाले रजत पाटीदार टीम में बने हुए हैं हालांकि धर्मशाला में उनका खेलना तय नहीं है. उनकी जगह देवदत पडिक्कल को मौका देने की बातें सामने आ रही है.

धर्मशाला टेस्ट के लिए टीम इंडिया- रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल, केएस भरत, देवदत पडिक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker