छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

पाली के जंगल में बाघ दिखने का दावा

कोरबा । कटघोरा वन मंडल के पाली वन परिक्षेत्र में बाघ विचरण की खबर रविवार को को पूरे दिन तस्वीर के साथ इंटरनेट मीडिया में वायरल होती रही। जिसकी पुष्टि के लिए वन विभाग की टीम जुटी हुई है।

वायरल हो रही खबर में स्थानीय ग्रामीण ने इस बात का उल्लेख किया है कि ग्राम पहाड़ गांव निवासी विनोद कुमार आयम के शादी था। जिसमें शामिल होकर रात 9.30 बजे ग्राम पंचायत जेमरा के सरपंच भंवर सिंह उईके व ग्रामीण दशरथ सिंह राज मोटर साइकिल से लौट रहे थे। इस दौरान रामटोंक जंगल के छिंदपहरी एवं सपलवा रोड के तिराहे के पास बाघ दिखा। खबर में इस बात का भी उल्लेख किया गया है कि बाघ सड़क के किनारे करीब 10 मिनट तक बैठा रहा।

दूर से लंबे हार्न बजाने के बावजूद वह टस से मस नहीं हुआ।
जहां से बड़ी मुश्किल से दोनों व्यक्ति अपने गांव पहुंचे। दोनों व्यक्तियों ने गांव आकर अपने पंचायत के लोगों को बाघ के बारे में जानकारी दी और जंगल की ओर नहीं जाने के लिए कहा ।

खबर में यह भी दावा किया गया है कि बाघ को कुछ दिन पहले रामाकछार निवासी अंजू सिंह ठाकुर ने देखा है जिसके संबंध में वन विभाग को भी सूचना दिया जा चुका है। वायरल हो रहे खबर में सड़क पार होते तीन बाघ के चित्र को दर्शाया गया है। इस संबंध में पूछे जाने पर कटघोरा डीएफओ कुमार निशांत ने बताया कि खबर की पुष्टि के लिए साक्ष्य जुटाया जा रहा है, इसके बाद ही वास्तविकता सामने आएगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker