देश

दमोह में ट्रक और बाइक में भिंडत, तीन लोगों की मौत, कहीं पड़ा था पैर तो कहीं पड़ा था सिर

दमोह। दमोह के हिंडोरिया के पास दर्दनाक हादसा हो गया. हिंडोरिया कस्बे के निकट बाइक और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौक हो गई. हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए तथा बाइक काफी दूर गिरी. वहीं टक्कर के बाद ट्रक रोड किनारे पलट गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में कार्रवाई जारी है.

जानकारी के मुताबिक, दमोह से एक बाइक पर सवार तीन लोग हिंडोरिया की तरफ जा रहे थे. वहीं गिट्टी से भरा हुआ ट्रक क्रमांक एमपी 35 बी 5836 पटेरा की तरफ जा रहा था. उसी दरमियान दोनों वाहनों की सामने से सीधी भिड़ंत हो गई. तीन मृतकों में से एक मृतक की पहचान हिंडोरिया के वार्ड क्रमांक 11 निवासी कपिल पुत्र बलिराम अहिरवार के रूप में की गई है. शेष दो लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. ट्रक चालक घटना के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया है

बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में ट्रक भी पुलिया से नीचे खाई में पलट गया. लेकिन न तो बाइक टक्कर होने से बच पाई और न ही बाइक सवार. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है. दो मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उधर वहां से गुजरने वालों की भीड़ जमा हो गई.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker