देश

पति, पत्नी और दोस्त तीनों की होटल में मिली लाश, कलाई से टपक रहा था खून

केरल:- केरल के दंपति और उसके दोस्त की अरुणाचल प्रदेश के एक होटल में मृत पाए जाने से सनसनी फैल गई. होटल में एक साथ तीनों की मौत की जानकारी सामने आने के बाद केरल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. केरल पुलिस ने एक टीम को अरुणाचल प्रदेश में वारदात की तहकीकात के लिए भेजा है. पुलिस की शुरुआती जांच में तीनों की मौत का कारण काला जादू बताया जा रहा है. पुलिस ने इस बारे में और ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है.

तिरुवनंतपुरम शहर के पुलिस आयुक्त सी नागराजू ने कहा कि तीनों का व्यवहार असामान्य था. पुलिस की एक टीम को अरुणाचल प्रदेश के उस होटल के लिए रवाना कर दिया गया है. जहां तीनों के शव बरामद किए गए हैं. उन्होंने कहा कि जांच के दौरान केरल पुलिस वहां से सबूत इकट्ठा करेगी. हत्या की वजह का खुलासा करने कुछ समय लग सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि तीनों वहां क्यों गए? उनकी मौत कैसे हुई? इसकी भी जांच की जाएगी.

अरुणाचल पुलिस ने तीनों मृतकों की पहचान की

बता दें कि अरुणाचल प्रदेश के निचला सुबनसिरी जिले में एक होटल के कमरे से पुलिस ने रहस्यमय परिस्थितियों में तीन शव बरामद किए हैं. मृतकों में एक दंपति और उनकी एक दोस्त भी शामिल है. दंपत्ति की पहचान कोट्टायम के रहने वाले नवीन और उनकी पत्नी देवी के रूप में की गई है. मृतक पत्नी तिरुवनंतपुरम की रहने वाली है. दोस्त की पहचान आर्या बी नायर के रूप में हुई है.

13 साल पहले हुई थी शादी

बताया जा रहा है कि मृतिका की शादी 13 साल पहले नवीन से हुई थी. वह अक्सर अपने माता-पिता से मिलने आया करती थी. ये तीनों 28 मार्च को अरुणाचल के इस होटल में पहुंचे थे. होटल के कमरे में एक साथ तीनों के शव बरामद होने के बाद अरुणाचल पुलिस ने कहा कि यह आत्महत्या है.

तीनों की कटी हुई थी हाथों की कलाई

पुलिस ने कहा कि तीनों के हाथ की कलाई कटी हुई थी. तीनों 28 मार्च को होटल पहुंचे थे. वे 27 मार्च को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे से गुवाहाटी के लिए रवाना हुए थे. शवों को पोस्टमार्टम के लिए लोअर सुबनसिरी के जिला अस्पताल ले जाया गया है.

घटना स्थल से मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने कहा कि शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें उन्होंने लिखा कि हम अब तक खुशी से रहे हैं और अब हम जाएंगे. मृतक देवी तिरुवनंतपुरम स्थित एक आयुर्वेदिक चिकित्सक थीं. 2011 में नवीन से शादी के बाद में वह कोट्टायम चली गईं थीं.

देवी और आर्या की कॉलेज में हुई दोस्ती

देवी और आर्या कुछ साल पहले से दोस्त थे. जब वे तिरुवनंतपुरम के एक स्कूल में शिक्षक के रूप में काम करते थे. समय के साथ उनकी दोस्ती बढ़ती गई. आर्या कॉलेज में फ्रेंच पढ़ाती थी और देवी जर्मन पढ़ाती थीं. 27 मार्च को आर्या के लापता होने के बाद लड़की के पिता पुलिस के पास गए और शिकायत दर्ज कराई थी. अरुणाचल में दंपत्ति के साथ आर्या की मरने की खबर मिलने के बाद परिवारवाले सदमे में हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker