मनोरंजन

प्रेग्नेंसी का प्रेशर दे रहे दिव्यांका त्रिपाठी के घरवाले, शादी के हुये 7 साल

Mumbai:- टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी खुलकर अपनी बात सामने रखने वाले सेलिब्रिटीज में से एक हैं. कई बार सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने इर्द-गिर्द होने वाली गलत चीजों पर आवाज उठाई है. जरूरत पड़ने पर उनके वजन या प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल उठाने वाले ट्रोलर्स को भी दिव्यांका करारा जवाब देते हुए नजर आईं. लेकिन जहां बात परिवार की आती है तब सोशल मीडिया पर दबंग बनने वालीं दिव्यांका त्रिपाठी बिल्कुल चुप हो जाती हैं. हाल ही में पिंकविला को दिए हुए इंटरव्यू में दिव्यांका ने प्रेग्नेंसी को लेकर घरवालों से मिलने वाले तानों के बारे में बात की.

आपको बता दें, साल 2016 में ‘ये हैं मोहब्बतें’ एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार विवेक दहिया से शादी की थी. दोनों पहली बार एकता कपूर के सीरियल के सेट पर मिले थे और एक साल के अंदर ही उनके बीच की दोस्ती रिश्ते में बदल गई थी. दोनों की शादी को अब सात साल हो गए हैं. वैसे तो सोशल मीडिया और न्यूज पोर्टल के इंटरव्यू में अक्सर दिव्यांका को ये सवाल पूछा जाता है कि वो मां कब बनेंगी? लेकिन तब एक्ट्रेस बड़ी चालाकी से ये सवाल टाल देती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा कि अब उनके माता-पिता भी दिव्यांका और विवेक दोनों से ये ही सवाल पूछते रहते हैं.

परिवार वाले कस रहे हैं ताने

दिव्यांका ने कहा कि शुक्र है, लंबे समय तक हमारे परिवार ने हमें प्रेग्नेंसी के बारे में सवाल पूछकर परेशान नहीं किया. लेकिन अब दोनों के परिवार से बच्चे को लेकर दबाव बढ़ता जा रहा है. अचानक हमारे माता-पिता हमें सवाल पूछ रहे हैं. उनकी तरफ से हमें ये ताने कसे जा रहे हैं कि आपने अब तक बहुत एन्जॉय किया है. लेकिन अब समय आ गया है. हालांकि दिव्यांका ने ये भी कहा कि सोशल मीडिया पर गलत इरादे से होने वाली ट्रोलिंग से उनके परिवार वालों के ताने बिल्कुल अलग हैं.

दिव्यांका ने किया खुलासा

दिव्यांका का कहना है कि ये ताने मतलब उनके परिवार की तरफ से की जाने वाली प्यार भरी शिकायत है. वो और विवेक उनका खूब मजा उठाते हैं. जब भी उनकी तरफ से इस तरह के ताने आते हैं, तब उन्हें और विवेक को खूब मजा आता है. वे दोनों सोचते हैं कि वाह, कितने प्यार से बोल रहे हैं. और रही बात प्रेग्नेंसी और बच्चे की तो उन्हें विश्वास है कि सही समय ये सारी चीजें हो जाएंगी.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker