ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

नशे में चूर Urfi Javed के लड़खड़ाए कदम

नई दिल्ली। उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर तो हमेशा ट्रोल होती हैं। लेकिन अब हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैशन क्वीन नशे में चूर नजर आ रही हैं।

उर्फी का यह वीडियो बीती रात का है, जिसमें एक्ट्रेस पार्टी से निकलती दिख रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनें हुए हैं और उनके कदम पूरी तरह से लड़खड़ा रहे हैं। उर्फी जावेद का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने इतनी शराब पी रखी है कि उनकी आंखें भी ठीक से नहीं खुल रहीं और चलने में उनके कदम पूरी तरह से लड़खड़ा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी की बहनें उन्हें पकड़कर उनकी कार तक छोड़ रही हैं।

वीडियो में उर्फी की बहन कह रही हैं, ‘गिर जाएंगे हम लोग।’ तभी उर्फी कहती हैं कि हील्स पहन रखी है मैंने। बता दें कि उर्फी जावेद बीती रात अपने दोस्तों के साथ बांद्रा में पार्टी करती नजर आईं, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker