मनोरंजन

Dunki Box Office Collection Day 12: डंकी ने 12वें दिन भी की शानदार कमाई

नईदिल्ली। शाहरुख खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि फिल्म को प्रभास की सालार के साथ भी टफ कंप्टीशन करना पड़ रहा है. वहीं कमाई के मामले में सालार ‘डंकी से काफी आगे हैं. बावजूद इसके किंग खान की ये फिल्म भी दर्शकों के दिलों को छू रही है.चलिए यहां जानते हैं डंकी ने रिलीज के 12वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.
शाहरुख खान की डंकी एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि ये फिल्म कमाई के मामले में शाहरुख खान की साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘पठान’ और जवान से काफी पीछे हैं लेकिन फिर भी ये 200 करोड़ के आंकड़े को छूने से इंचभर दूर रह गई है. फिल्म की कमाई की बात करें तो डंकी ने रिलीज के पहले हफ्ते में 160.22 करोड़ का कलेक्शन किया है.
हालांकि दूसरे हफ्ते में इस फिल्म की कमाई में गिरावट भी आई और इसने दूसरे शुक्रवार को महज 7 करोड़ का कलेक्शन किया. लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली. जहां दूसरे शनिवार को फिल्म ने 9 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं 31 दिसंबर 2023 को यानी की रिलीज के 11वें दिन फिल्म ने भारत में डबल डिजिट में यानी 11.5 करोड़ की कमाई की है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक डंकी ने रिलीज के सेकंड मंडे 9.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ डंकी की 12 दिनों की कुल कमाई अब 196.97 करोड़ रुपये हो गई है.
शाहरुख खान की डंकी पूरी दुनिया में जलवा दिखा रही है. फिल्म को वर्ल्डवाइड काफी पसंद किया जा रहा है और इसी के साथ ओवरसीज में इस फिल्म पर नोटों की बरसात हो रही है. डंकी के 11 दिनों के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो रेड चिली एंटरटेनमेंट द्वारा शेयर किये गए आंकड़ों के मुताबिक डंकी ने 380.60 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. ये फिल्म ग्लोबली 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने से बस अब इंचभर दूर रह गई है.

Related Articles

One Comment

  1. This article was very well-written and informative. Im curious about others’ opinions. Click on my nickname for more interesting reads!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker