अपराध

पहले एसिड फेंका फिर पत्नी को लेने ससुराल आये दामाद से दरिंदगी

मुंगेर. बिहार के मुंगेर में एसिड अटैक की वारदात हुई है. घटना जिले के शामपुर थानान्तर्गत धपड़ी मोड़ बड़ी गौरा गांव की है. ससुराल पक्ष के लोगों ने पत्नी की विदाई कराने गए युवक के साथ मारपीट की गई. मारपीट में घायल पुत्र को बचाने पहुंची विधवा मां और बेटे पर छत पर से ससुराल वालों ने एसिड फेंक दिया. एसिड अटैक की इस घटना में मां फिरोजा तथा उसका पुत्र मो.मनतुल्ला झुलस गये, इसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने 24 वर्षीय मो.मनतुल्ला को कुल्हाड़ी व चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

गंभीर रूप से घायल युवक को बुधवार की रात करीब 10 बजे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. परिजन उसे सदर अस्पताल के पीछे स्थित निजी हॉस्पीटल ले गए, जहां गुरुवार की दोपहर इलाज के दौरान मौत हो गई. इस संबंध में शामपुर थाना ने मृतक की मां के बयान के आधार पर एसिड अटैक और हत्या की सुसंगत धाराओं में ससुराल पक्ष के 09 लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए एक नामजद दुखनी को गिरफ्तार किया है.

मुंगेर के एसपी सैय्यद इमरान मसूद ने बताया कि मां-बेटे पर एसिड फेंककर झुलसा देने और इसके बाद कुल्हाड़ी तथा चाकू से प्रहार कर युवक की हत्या का मामला सामने आया है. इस संबंध में मृतक की मां के बयान पर एसिड अटैक सहित हत्या की सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है. एक नामजद को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं मृत युवक के मोबाइल में भी एक वीडियो मिला है जिसमें वह कह रहा है कि घर बुलाकर एसिड डाला है और उस पर गोली चलाया है

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker