देशब्रेकिंग न्यूज़
Trending

आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ एक अधिकारी समेत चार जवान शहीद

नई दिल्ली । रक्षा अधिकारी ने जानकारी दी है कि जम्मू-कश्मीर के डोडा इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान एक अधिकारी समेत चार भारतीय सैनिक शहीद हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस घटना में एक पुलिसकर्मी की भी जान गई। राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस सोमवार से ही इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही थी।

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू की और भागने लगे। सुरक्षाबलों ने उनका पीछा किया, लेकिन घने जंगल का फायदा उठाकर आतंकी उन्हें चकमा देते रहे।

सोमवार रात करीब 9 बजे एक बार फिर गोलीबारी हुई, जिसमें पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गए और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है, जिसमें सेना हेलिकॉप्टर की मदद भी ले रही है। आतंकियों को घेरने की पूरी कोशिश की जा रही है। गौरतलब है कि जम्मू डिवीजन के डोडा इलाके में पिछले 34 दिनों में यह पांचवां एनकाउंटर है। इससे पहले 9 जुलाई, 26 जून और 12 जून को भी यहां मुठभेड़ हो चुकी है। हर हमले के बाद सुरक्षा बलों की ओर से आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया गया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker