ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

मोनालिसा की धप्पा से लेकर रानी चटर्जी की मस्तराम तक

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से ज्यादा भोजपुरी इंडस्ट्री ने कमाल कर रखा है। भोजपुरी एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस के आगे बिल्कुल भी कम नहीं है। मोनालिसा, रानी चटर्जी समेत कई एक्ट्रेस हैं, जो टॉप की एक्ट्रेस मानी जाती हैं। इन्होंने अपने बोल्ड और इंटिमेट सीन से फिल्मों में खूब सुर्खियां बटोरी है।

इतना ही नहीं, इनकी एक-एक पोस्ट को लोग काफी पसंद करते हैं। यह अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती, अपने बोल्ड सीन्स और अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। आज हम आपको उन फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने हिंदी वेब सीरीज में भी धमाल मचा दिया था।

मोनालिसा का नाम हमेशा भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में आता है। वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती है। फैंस को ये फोटोज भी काफी पसंद आती हैं। उन्होंने वेब सीरीज धप्पा में बोल्ड रोल प्ले किया है। यह सीरीज हंगामा प्ले पर रिलीज हुई थी। उसके बाद से एक्ट्रेस काफी लाइमलाइट में आ गईं।

रानी चटर्जी भी टॉप एक्ट्रेस मानी जाती है, उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन के नाम से जाना जाता है। वे भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ भोजपुरी गानों की भी अभिनेत्री हैं। उन्होंने हिंदी वेब सीरीज में भी काम किया है। रानी ने वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में राजकली का किरदार निभाया है। वह इसमें लहंगा चोली पहन, चना बेचने वाली लड़की बनती हैं। इसके कारण वह काफी चर्चा में आई थीं। यह सीन भी खूब वायरल हुआ। इसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।
गुंजन पंत को भोजपुरी इंडस्ट्री की बेबी डॉल कहा जाता है। वह वेब सीरीज ‘बल्ली Vs बिरजू’ में नजर आ चुकी हैं। इसमें उन्होंने एक्टर नंदेश गुर्जर के साथ स्क्रीन शेयर की थी। इस सीरीज में उनके बोल्ड और इंटिमेट सीन्स काफी वायरल हुए थे। सीरीज की शूटिंग राजस्थान के जयपुर में हुई थी। यह सीरीज दहेज प्रथा पर आधारित थी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker