मनोरंजन
Trending

GOAT Box Office Day 9: तमिलनाडु में बंपर हिट, पर बाकी देश में बुरी तरह पिट गई थलपति विजय की फिल्‍म

नई दिल्ली। थलपति विजय की ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। उन्‍होंने अपनी राजनीतिक पार्टी बना ली है और यह उनके फिल्‍मी करियर के आख‍िरी दो फिल्‍मों में से है। एक्‍टर के सुपरस्‍टारडम को देखते हुए यही लग रहा था कि GOAT बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करेगी।

चार दिनों के पहले वीकेंड में ऐसा हुआ भी, लेकिन वीकडेज आते ही यह पस्‍त हो गई। हिंदी में फिल्‍म का हाल पहले से ही बुरा था। जबकि साउथ में भी 9 दिनों में तमिलनाडु को छोड़कर केरल, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में यह फिल्म खरीदारों के लिए घाटे का सौदा साबित हो रही है।

GOAT विजय के फिल्‍मी करियर की 68वीं फिल्‍म है। फिल्‍म में वह डबल रोल में हैं और इसका डायरेक्‍शन वेंकट प्रभु ने किया है। 400 करोड़ रुपये के महाबजट में बनी यह फिल्‍म 9 दिनों में भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 184.75 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन ही कर पाई है।

इसमें भी अकेले 162.65 करोड़ रुपये का कारोबार तमिल वर्जन से हुआ है। जबकि हिंदी में इसने सिर्फ 11.70 करोड़ रुपये और तेलुगू में 10.40 करोड़ रुपये कमाए हैं।

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनिंग डे पर 44 करोड़ रुपये का बिजनस करने वाली GOAT ने 9वें दिन शुक्रवार को महज 6.75 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। इसमें से तमिल भाषा में इसने 6.25 करोड़ रुपये कमाए हैं। जबकि हिंदी में सिर्फ 40 लाख और तेलुगू में उससे भी कम 10 लाख रुपये का कारोबार हुआ है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker