छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

हिंदुस्तान दवाई के नए मेडिकल स्टोर का भव्य उद्घाटन: स्वास्थ्य सेवाओं को नई ऊंचाइयां

भिलाई। छत्तीसगढ़ के रहने वाले हमारे सभी मित्रों और सहयोगियों को नमस्कार। हमारी कंपनी, जो स्वास्थ्य और समृद्धि के क्षेत्र में अपने अभूतपूर्व योगदान से जानी जाती है, अब आपके लिए और भी पहुंचयात्मक है। हमें गर्व है कि हमारे पास भिलाई में ५ मेडिकल स्टोर्स हैं, जो हर वक्त आपकी सेवा में हैं।
स्टोर नंबर १: श्रीं धन्वन्तरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर कैलाश नगर भगवा चौक, कुरुद भिलाई, जिला-दुर्ग छत्तीसगढ़ ४९००२२
स्टोर नंबर २: श्रीं धन्वन्तरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल सुपेला भिलाई दुर्ग छत्तीसगढ़ ४९००२२
स्टोर नंबर ३: श्रीं धन्वन्तरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर रोड नं. १८ सुभाष चौक, पावर हाउस भिलाई जिला-दुर्ग छत्तीसगढ़ ४९००२२
स्टोर नंबर ४ : श्रीं धन्वन्तरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर मदर्स मास्केट, पावर हाउस भिलाई बीएमसी वार्ड ३७ खुर्सीपार जोन १ सीएस आजाद नगर दुर्ग छत्तीसगढ़ ४९००२२

स्टोर नंबर ५ : श्रीं धन्वन्तरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर शास्त्री मार्केट उत्तम सिनेमा के पास भिलाई पावर हाउस आजाद नगर दुर्ग छत्तीसगढ़ ४९००२२

हमारे सभी स्टोर्स उपयुक्त समय पर खुलते हैं और ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवा प्रदान करते हैं। हमारी टीम सदैव आपकी सेवा में है।
व्यापक सेवाएं
हमारे ५ स्थानों में से प्रत्येक आपके सभी स्वास्थ्य आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए व्यापक सेवाएं प्रदान करता है:
– पर्चे सेवाएं : हमारे योग्य फार्मासिस्ट यह सुनिश्चित करते हैं कि आपके पर्चे सही और तुरंत भरे जाएं।
– ओवर-द-काउंटर दवाएं : हम आम स्वास्थ्य समस्याओं को संबोधित करने के लिए विभिन्न प्रकार के ओटीसी उत्पादों का स्टॉक करते हैं।
– चिकित्सा आपूर्ति और उपकरण : मधुमेह देखभाल उत्पादों से लेकर गतिशीलता सहायता तक, हमारे पास सब कुछ है।
– स्वास्थ्य और कल्याण उत्पाद : विटामिन, सप्लीमेंट्स, और व्यक्तिगत देखभाल आइटम जो आपके समग्र कल्याण का समर्थन करते हैं।
आपके स्वास्थ्य के प्रति समर्पित
हमारे स्वास्थ्य पेशेवरों की टीम असाधारण सेवा और विशेषज्ञ सलाह प्रदान करने के लिए समर्पित है। हम समझते हैं कि प्रत्येक व्यक्ति की स्वास्थ्य आवश्यकताएं अद्वितीय होती हैं, और हम आपके स्वास्थ्य और जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए व्यक्तिगत देखभाल की पेशकश करने का प्रयास करते हैं।
आज ही हमसे मिलें
हम आपको भिलाई में हमारे ५ मेडिकल स्टोर स्थानों में से किसी भी स्टोर पर आने और उस सुविधा, गुणवत्ता, और देखभाल का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करते हैं, जिसे हम गर्व से प्रदान करते हैं। आपका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है, और हम हर कदम पर आपका समर्थन करने के लिए यहाँ हैं। चाहे आपको नियमित दवाओं की आवश्यकता हो, विशेष चिकित्सा उपकरणों की, या बस स्वास्थ्य से संबंधित प्रश्न हों, हमारे मित्रवत और जानकार स्टाफ आपकी सहायता के लिए तैयार हैं।
ग्राहकों को हिंदुस्तान दवाई पर रायपुर 7 बिलासपुर 7 दुर्ग पर जाकर उपलब्ध व्यापक रेंज की स्वास्थ्य उत्पादों और सेवाओं का पता लगाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। अधिक जानकारी और आगामी घटनाओं पर अपडेट के लिए, हिंदुस्तान दवाई को सोशल मीडिया पर फॉलो करें या उनकी वेबसाइट द्धह्लह्लश्चह्य://द्धद्बठ्ठस्रह्वह्यह्लड्डठ्ठस्रड्ड2ड्डद्ब.ष्शद्व पर जाएं।
हिंदुस्तान दवाई के बारे में
हिंदुस्तान दवाई एक प्रमुख मेडिकल स्टोर है जो उच्च गुणवत्ता वाली चिकित्सा सामग्री, प्रिस्क्रिप्शन दवाओं और स्वास्थ्य उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए समर्पित है। धनवंतरी और धनलक्ष्मी मेडिकल स्टोर द्वारा समर्थित, यह स्टोर रायपुर 7 बिलासपुर 7 दुर्ग में स्थित है और इसका उद्देश्य उत्कृष्ट ग्राहक सेवा और विशेषज्ञ स्वास्थ्य देखभाल समर्थन के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देना है।

📢🛒 धन्वंतरि और धनलक्ष्मी मेडिकल स्टोर द्वारा संचालित हिंदुस्तान दवाई में विकल्पों को खोजें! 🛍️🌟

🔹 क्या आप किफायती दामों पर विश्वसनीय दवाएँ खोज रहे हैं? हमने आपको जेनेरिक और एथिकल फार्मास्युटिकल उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान की है।

🔹 रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं से लेकर विशेष वस्तुओं तक, आपके सभी स्वास्थ्य और कल्याण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सामान्य माल के हमारे चयन का पता लगाएं।

🔹 साथ ही, अपने पसंदीदा एफएमसीजी (फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स) उत्पादों को यहीं हिंदुस्तान दवाई पावर्ड बाय धनवंतरी और धनलक्ष्मी मेडिकल स्टोर पर खोजने की सुविधा का आनंद लें। त्वचा की देखभाल से लेकर घरेलू आवश्यक वस्तुओं तक, हमारे पास सब कुछ है!

हिंदुस्तान दवाई पावर्ड बाय धन्वंतरि और धनलक्ष्मी मेडिकल स्टोर में, विविधता गुणवत्ता से मिलती है, और आपकी संतुष्टि हमारी प्राथमिकता है। आज ही हमसे मिलें और अपने स्वास्थ्य और जीवनशैली से जुड़ी सभी आवश्यक वस्तुओं के लिए वन-स्टॉप शॉपिंग की सुविधा का अनुभव लें!

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker