देशब्रेकिंग न्यूज़
Trending

हेमंत सोरेन ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और राहुल गांधी से की मुलाकात

नई दिल्ली । झारखंड के मुख्यमंत्री और जेएमएम प्रमुख हेमंत सोरेन मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी से मिले। इस मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई है। इस दौरान सीएम सोरेन की पत्नी कल्पना और कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल भी मौजूद रहे। सीएम हेमंत सोरेन ने इस मुलाकात को एक सामान्य शिष्टाचार बताया।

सीएम हेमंत सोरेन ने इस मुलाकात की फोटो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की। उन्होंने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, आज नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एवं राहुल गांधी जी से मुलाकात हुई।

जेएमएम प्रमुख हेमंत सोरेन और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की मुलाकात मल्लिकार्जुन खड़गे के दिल्ली स्थित आवास पर हुई। बताया जा रहा है कि इस बैठक में तीनों नेताओं के बीच लंबी बातचीत हुई।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मीडिया से बात करते कहा, संयोग से वक्त नहीं मिला रहा था। आज राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ शिष्टाचार मुलाकात हुई। अब हम झारखंड विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हम पूरी ताकत से सरकार चलाएंगे और भविष्य में चुनाव भी लड़ेंगे, इसके लिए रूपरेखा भी तैयार करेंगे।

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन मंगलवार को दिल्ली में नए झारखंड भवन का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर राज्य सरकार के कई मंत्री और अधिकारी शामिल होंगे।

इससे पहले हेमंत सोरेन पत्नी कल्पना संग राजस्थान के अजमेर पहुंचे। यहां विश्व प्रसिद्ध सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में जियारत की। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था, अजमेर शरीफ दरगाह में हाजिरी देकर धन्य हुआ। ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर सर झुकाकर झारखंड की जनता के लिए सुख-समृद्धि और शांति की दुआ मांगी। यहां की आध्यात्मिक ऊर्जा और सद्भावना से भरा माहौल मन को छू गया।

हमारे देश की गंगा-जमुनी तहजीब का यह अनुपम उदाहरण है। इस पावन स्थल से लौटते हुए, मैं झारखंड को और अधिक समावेशी और समृद्ध बनाने के लिए नए संकल्प के साथ वापस जा रहा हूं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker