देश
Trending

गृहमंत्री अमित शाह का जयपुर में रोड शो

इंदौर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जयपुर में रोड शो कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाया। उनका रोड शो जयपुर के प्रमुख धार्मिक स्थल सांगानेर से शुरू हुआ।

उसके बाद हनुमान मंदिर से लेकर छोटी चौपड़ तक करीब दो किलोमीटर की यात्रा कर समाप्त हुआ। अमित शाह इस दौरान खुली जीप में सवार होकर कार्यकर्ताओं पर फूल बरसाते नजर आए।

उनके मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दस साल जनता के लिए काम किया। उन्होंने गुजरात का मुख्यमंत्री बनने से लेकर देश का प्रधानमंत्री बनने तक एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली। वह भारत माता की सेवा के लिए ही जीते है। ऐसे में जनता चाहती है कि वह तीसरी बार इस देश के प्रधानमंत्री बनें।

उन्होंने दावा किया कि इस बार भी भाजपा राजस्थान की 25 सीटें जीतेगी। हर बार इलेक्शन आने पर कहा जाता है कि इस बार कुछ सीटों पर संघर्ष होगा, लेकिन जब मतपेटी खुलती है तो मोदी ही जीतते हैं।

शाह के साथ सीएम भजन लाल भी थे मौजूद

उन्होंने कहा कि जयपुर में भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा सहित सभी प्रत्याशियों के पक्ष में जनता समर्थन दे रही है। अमित शाह का रोड शो भारी भीड़ के चलते दो घंटे के सफर को डेढ़ घंटे में पूरा कर पाया। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, उप मुख्यमंत्री दीया कुमार व मंजू शर्मा मौजूद थे।

नेताओं से लिया 25 सीटों का फीडबैक

सूत्रों की मानें तो अमित शाह ने स्थानीय नेताओं के साथ बैठक कर प्रदेश की सभी 25 सीटों का फीडबैक लिया है। उन्होंने उन 12 सीटों के बारे विशेष जानकारी ली है, जिन पर पहले चरण 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker