मनोरंजन

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने फिर भरी ऊंची उड़ान, टाइगर 3 को इस मामले में छोड़ा पीछे

Mumbai:-  बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ी है. रिलीज के दूसरे शनिवार को फिल्म के कारोबार में उछाल देखने को मिला है. फाइटर की कहानी लोगों को काफी अच्छी लग रही है. इस फिल्म को देखने के लिए ऋतिक रोशन के फैन्स लगातार थिएटर की ओर जा रहे हैं. फाइटर लगातार बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कारोबार करती हुई नजर आ रही है. फिल्म को सभी से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है

दीपिका और ऋतिक की कैमिस्ट्री के भी काफी चर्चे हो रहे हैं. इस फिल्म में ये दोनों सुपरस्टार पहली बार साथ काम करते हुए नजर आए हैं. ऋतिक रोशन ने अपने किरदार के लिए काफी मेहनत की है. खासतौर पर एक्टर ने अपनी फिटनेस पर कई महीनों तक काम किया है. फिल्म के किरदार में फिट बैठने के लिए ऋतिक ने मीठा तक त्याग दिया था. वहीं, दीपिका ने भी फिल्म के कई सीन्स के लिए काफी मेहनत की है.

फाइटर का कलेक्शन

इसी बीच दूसरा वीकेंड शुरू होते ही मेकर्स के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है. शनिवार के कारोबार में काफी उछाल देखा गया है. शुक्रवार के मुकाबले फिल्म ने बीते दिन दोगुना कमाई की है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फाइटर के दसवें दिन के शुरुआती आंकड़े 10.5 करोड़ हैं. फाइटर ने सिनेमाघरों में एक बार फिर से रफ्तार पकड़ी है. शुक्रवार को इस फिल्म ने 5.75 करोड़ का कलेक्शन किया था.

टाइगर 3 को इस मामले में छोड़ा पीछे

बता दें, फाइटर ने दसवें दिन की कमाई के मामले में सलमान खान की टाइगर 3 को पीछे छोड़ दिया है. टाइगर 3 ने रिलीज के 10वें दिन 6.35 करोड़ की कमाई की थी. जो फाइटर के मुकाबले काफी कम है. अब ऋतिक और दीपिका की फाइटर का टोटल कलेक्शन 162.75 करोड़ हो गया है. वहीं, रविवार के आंकड़ों से मेकर्स और बेहतर की उम्मीद है. छुट्टी का इस फिल्म को काफी फायदा मिल सकता है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker