अपराध

‘मार दोगे तो मर जाएंगे लेकिन’ प्रेमी के साथ लिपट गई प्रेमिका

बिहार:-  बिहार के जमुई में एक लड़की अपनी शादी से 8 दिन पहले प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. जबकि लड़की की शादी की सारी तैयारियां चल रही थी. तिलक-शगुन हो चुका था. शादी के कार्ड बांटे जा चुके थे. रिश्तेदार आने लगे थे. शादी के लिए पंडाल बनाए भी बनने लगा था. तभी अचनाक लड़की घर से गायब हो गई और भाग कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई. इसके बाद दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली. शादी के बाद लड़की को लड़के के घर वाले ने स्वीकार कर लिया. लड़की अपने ससुराल में रहने लगी. लड़की के पिता को इसकी खबर हुई तो उसने इसकी शिकायत बरहट थाने में की.पिता की शिकायत के बाद पुलिस लड़के के घर पहुंच गई और लड़की को लेकर जाने लगी तो लड़का प्रेमिका जो अब उसकी पत्नी थी के साथ लिपट गया. लड़के ने कहा- ‘मार दोगे तो मर जाएंगे लेकिन छोड़ेंगे नहीं… लड़की भी प्रेमी के साथ लिपटी हुई थी. दोनों एक दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे. जिसके बाद घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस दोनों को थाने ले जा पाई. प्रेमी प्रेमिका के इस हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

11 मार्च को बजने वाली थी शहनाई

अजब प्रेम की गजब कहानी वाला ये मामला जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र का. यहां शादी से एक सप्ताह पहले प्रेमिका ने ऐसा कदम उठाया जिसकी कल्पना उसके परिवार वालों ने कभी नहीं की होगी. दरअसल बरहट थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी श्रवण साह की बेटी वर्षा कुमारी 20 वर्ष की शादी होने वाली थी. शादी मुंगेर जिले में तय हुई थी. लड़का सरकारी नौकरी में था. तिलक और शगुन हो गया था और 11 मार्च को शहनाई बजने वाली थी. लेकिन शादी से एक सप्ताह पहले वर्षा ने प्रेमी के साथ भागकर मंदिर में शादी कर ली और अपने ससुराल में रहने लगी. वर्षा को जब उसके घर वाले वापस लाने के लिए पुलिस के साथ पहुंचे तो हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ.

बेरोगगार लड़के से नहीं करना चाहते थे शादी

दरअसल वर्षा का बरहट थाना क्षेत्र के धूनियामांरन गांव के उमेश यादव से पांच वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी वर्षा के परिवार वालों को भी थी. वर्षा उमेश से शादी करना चाहती थी, उमेश बेरोजगार था इस वजह से वर्षा के परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने वर्षा की मर्जी के खिलाफ जाकर उसकी शादी मुंगेर में एक सरकारी नौकरी करने वाले युवक से कर दी थी. इसके बाद वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई और मंदिर में शादी कर ली. मामले में बरहट थानाध्यक्ष कुमार संजीव ने बताया कि लड़की के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को थाने लाया था. मामला प्रेम प्रसंग का है. दोनों बालिग हैं. किसी के परिजन ने कोई आवेदन नहीं दिया है. इसके बाद दोनों को घर भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker