छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

देवपुरी में अवैध प्लॉटिंग, निगम आयुक्त के निर्देश पर कार्रवाई…

रायपुर । रायपुर नगर निगम क्षेत्र में बुधवार को अवैध प्‍लांटिंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई। नगर निगम की टीमों ने करीब 5 एकड़ जमीन पर चल रही अवैध प्‍लाटिंग रोकी है।

बता दें कि बुधवार सुबह ही आज नगर पालिक निगम रायपुर के आयुक्त अबिनाश मिश्रा अवैध प्‍लांटिंग के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। आयुक्‍त और अपर आयुक्त यू. एस. अग्रवाल के निर्देशानुसार नगर निगम जोन क्रमांक 10 की टीम ने अवैध प्‍लाटिंग के खिलाफ अभियान चलाया गया।

देवपुरी में कुर्सी फैक्ट्री के पीछे माइल स्टोन च्वाईस सेंटर के पास और वर्धमान नगर जाने वाले मार्ग की ओर दो भिन्न स्थानों में लगभग 5 एकड़ निजी भूमि पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा की जा रही अवैध प्लाटिंग की जानकारी मिलते ही स्थल पर पहुंचकर बनाई गयी अवैध सी सी मुरुम रोड को थ्री डी मशीन की सहायता से काटकर वहां जाने का मार्ग बाधित कर तत्काल कारगर रोक लगाई गयी है।

जोन 10 जोन कमिश्नर ने नायब तहसीलदार रायपुर को पत्र लिखकर उक्त दो भिन्न स्थानों के भूमि स्वामियों की जानकारी शीघ्र निगम जोन 10 नगर निवेश विभाग में भिजवाने अनुरोध किया है। तहसील कार्यालय से जानकारी आते ही नगर निगम जोन 10 नगर निवेश विभाग द्वारा निर्देशानुसार सम्बंधित अवैध प्लाटिंगकर्ताओं के विरुद्ध सम्बंधित पुलिस थाना में नियमानुसार कानूनी कार्यवाही हेतु नामजद एफआईआर दर्ज करवाने की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker