देशब्रेकिंग न्यूज़
Trending

महाराष्ट्र के नांदेड में इनकम टैक्स की रेड, मिली 170 करोड़ की बेहिसाब संपत्ति

महाराष्ट्र। आयकर विभाग ने कर चोरी के मामले में महाराष्ट्र के नांदेड़ में वित्त कंपनियों पर 72 घंटे की छापेमारी के बाद 14 करोड़ रुपये नकद और 8 किलोग्राम सोने सहित 170 करोड़ रुपये की बेहिसाब संपत्ति जब्त की। नकदी और सोना भंडारी फाइनेंस और आदिनाथ अर्बन मल्टीस्टेट को-ऑपरेटिव बैंक के परिसर से बरामद किया गया। जानकारी के मुताबिक, बरामद नकदी की पूरी रकम गिनने में अधिकारियों को 14 घंटे लग गए। भाई-बहन विनय भंडारी, संजय भंडारी, आशीष भंडारी, संतोष भंडारी, महावीर भंडारी और पदम भंडारी नांदेड़ में बड़े व्यक्तिगत वित्त व्यवसाय प्रतिष्ठान के मालिक हैं।
टैक्स चोरी के चलते पुणे, नासिक, नागपुर, परभणी, छत्रपति संभाजीनगर और नांदेड़ के सैकड़ों आयकर विभाग के अधिकारियों ने मिलकर छापेमारी की जो 10 मई को शुरू हुई और 12 मई को खत्म हुई। 25 निजी वाहनों से नांदेड़ पहुंची टीम ने अली भाई टॉवर में भंडारी फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड कार्यालय, कोठारी कॉम्प्लेक्स में एक कार्यालय, कोकाटे कॉम्प्लेक्स में तीन कार्यालयों और आदिनाथ अर्बन मल्टीस्टेट को-ऑपरेटिव बैंक पर छापा मारा।
इसके अलावा पारस नगर, महावीर सोसायटी, फरंदे नगर और काबरा नगर में निजी आवासों पर भी छापेमारी की गई। यह पहली बार है कि नांदेड़ में इतने बड़े पैमाने पर टैक्स छापेमारी हुई है। आयकर विभाग ने आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker