ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

Isha Talwar : मिर्जापुर- 3 की माधुरी भाभी… अगर आप भी हाॅट फोटोज देखेंगे, तो हो जाएंगे हैरान

अमेजॉन प्राइम की सबसे हिट सीरीज मानी जाने वाली ‘मिर्जापुर’ के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। इसका हर सीजन सुपरहिट साबित हुआ है। इमोशन, एक्शन, लव रोमांस और इंटीमेट सीन्स से भरपूर इस सीरीज को लोगों ने जमकर पसंद किया है। कालीन भैया से लेकर गुड्डू भैया तक सीरीज का हर एक किरदार खूब फेमस हुआ है।

munna bhaiya onscreen wife looks very hot in real life see pics of the  actress - Prabhasakshi latest news in hindi

कुछ समय पहले ही इस सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज हुआ है, जिसमें ‘माधुरी भाभी’ का किरदार काफी हाईलाइट हुआ है। क्या आप जानते हैं कि माधुरी भाभी यानी ईशा तलवार रियल लाइफ में काफी बोल्ड और हाॅट हैं।


सीरीज में जिस तरह उनका शांत और शालीन स्वभाव देखने को मिलता है, उससे बिल्कुल अलग वे सोशल मीडिया पर दिखाई देती हैं।

ईशा के बोल्ड और ग्लैमरस लुक

ईशा सीरीज में भले ही काफी सादगी भरे अंदाज में नजर आईं, लेकिन वे रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस और बोल्ड लुक में नजर आती हैं। उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरें इस बात की गवाह हैं। ईशा के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
उनके फैंस उनकी फोटोस का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ईशा भी अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अपनी दिलकश अदाओं और बेहतरीन पोज के साथ वे अपनी फोटोज पोस्ट करती हैं। उनका हर एक लुक काफी अलग होता है।

मिर्जापुर से मिली लाइमलाइट

ईशा को सबसे पहले ‘मिर्जापुर 2’ में देखा गया था, जहां से उन्हें लाइमलाइट मिली। इसके बाद में ‘मिर्जापुर 3’ में नजर आने पर वह काफी ज्यादा हाईलाइट हुईं। सीरीज में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। मिर्जापुर से पहले ईशा को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

naidunia_image

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें लगभग एक साल तक खाली बैठना पड़ा था, क्योंकि उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था। साथ ही कोई ऑफर भी नहीं आ रहे थे। काफी लंबे इंतजार के बाद उन्हें ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ जैसी सीरीज के ऑफर मिले। इसके बाद उन्हें ‘मिर्जापुर’ के लिए कास्ट किया गया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker