मनोरंजन

शाहरुख खान के लिए जबरदस्त साबित हुआ था. इस साल की तीन फिल्में

नई दिल्ली. शाहरुख खान ने पिछले साल लंबे ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी की थी और धमाकेदार कमबैक किया था. किंग खान ने पिछले साल बॉक्स-ऑफिस पर वो सफलता हासिल की, जो किसी भी एक्टर के लिए सपने से कम नहीं था. ‘पठान’ की ताबड़तोड़ कमाई के बाद, ‘जवान’ और फिर ‘डंकी’ ने बॉक्स-ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी. हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लेते हुए शाहरुख खान ने अपने फैंस का आभार जताया है. साथ ही एक्टर ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ा हिंट भी दे दिया है.

हाल ही में शाहरुख खान ने मुंबई के YRF स्टूडियोज में अपने फैंस के साथ बातचीत की और इस दौरान उन्होंने अपने फैंस का आभार भी जताया. ‘डंकी’ के मीट एंड ग्रीट इवेंट में पहुंचे शाहरुख खान ने अपने फैंस संग अपने कमबैक के बारे में बातचीत की. एक्टर के एक फैनक्लब ने इवेंट से किंग खान का एक क्लिप शेयर किया है.

शाहरुख खान इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि वह ‘पठान’ से 4 साल बाद पर्दे पर कमबैक करने को लेकर काफी नर्वस थे. वह कहते हैं, ‘मैं 4 साल बाद पर्दे पर कमबैक कर रहा था, तो मैं काफी नर्वस था और उससे पहले मेरी कुछ फिल्मने अच्छी नहीं गई थीं, तो मुझे लगने लगा था कि शायद मैं अच्छी फिल्में नहीं बना रहा हूं.’ किंग खान आगे कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि मेरी फिल्मों से ज्यादा ये प्यार था लोगों को मेरे लिए. लोग नहीं चाहते कि मैं लंबा ब्रेक लूं. लोगों ने जताया है कि वह नहीं चाहते कि मैं 4 साल का लंबा ब्रेक लूं. एक या दो महीने ठीक है पर इतना लंबा ब्रेक नहीं. साथ ही मेरे फैंस ने मुझे ये एहसास कराया है कि मैं जो करता हूं ठीक करता हूं और मुझे वो करते रहना चाहिए’.

शाहरुख खान ने दिया बड़ा हिंट
शाहरुख खान ने अपनी स्पीच से हिंट दे दिया है कि अब वह लंबे समय के लिए दोबारा पर्दे से दूर नहीं जाने वाले हैं और इससे ये कयास भी लगाए जा रगे हैं कि शायद अब किंग खान जल्द ही एक और नए प्रोजेक्ट का ऐलान करें.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker