छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

जेसीआई रायपुर यूथ कैपिटल ने मनाया फादर्स डे

रायपुर । जेसीआई रायपुर यूथ कैपिटल ने बड़े ही धूमधाम से फादर्स डे का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में यूथ मेंबर के लगभग 15 पैरेंट्स उपस्थित थे, साथ ही चैप्टर के को-इंचार्ज जेसी एच जी एफ गौरव कोचर, पास्ट प्रेसिडेंट जेसी शुभम बरडिया, जेसी राशि कौर, प्रेसिडेंट जेसी आदित्य पारख और सभी मेंबर्स भी शामिल हुए।

फादर्स डे का यह आयोजन बेहद खास रहा, जहां यूथ टीम ने फादर्स के साथ मिलकर इसे बहुत ही सुंदर तरीके से मनाया। सभी फादर्स का स्वागत तिलक और पेन देकर किया गया। इस अवसर पर पैरेंट्स ने एक दूसरे को जाना और समझा, और पैरेंट्स और बच्चों के बीच बढ़ती दूरियों को खेलों के माध्यम से कम करने की कोशिश की।

कार्यक्रम में फादर्स के लिए कई एक्टिविटीज और गेम्स आयोजित किए गए, जिनमें प्रमुख थे:

1. टैगलाइन का अनुमान लगाएं और वस्तु को पकड़ें:
– प्रथम: सतीश अग्रवाल
– दूसरा: रवि बरड़िया

2. प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता (नो योर फादर):
– प्रथम: शुभम और रवि बरड़िया
– द्वितीय: आस्था और आनंद यादव

3. पहचान कौन?:
– प्रथम: पारस और महेश अग्रवाल
– द्वितीय: महावीर जैन

सभी पैरेंट्स ने गेम्स के दौरान बहुत सारे प्राइज भी जीते और अपने पुराने दिनों को याद किया। फादर्स ने अपने समय के गीत गाकर भी आनंद लिया। तत्पश्चात, सभी के साथ मिलकर फादर्स डे स्पेशल केक सेरेमनी की गई।

इस पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा प्रोग्राम डायरेक्टर जेसी नैंसी बरडिया और जेसी पारस अग्रवाल ने इमिडिएट पास्ट प्रेसिडेंट जेसी राशि कौर की गाइडेंस में तैयार की थी। अंत में पैरेंट्स ने अपने रिमार्क्स में कहा कि इस तरह के कार्यक्रम आयोजित होते रहने चाहिए ताकि न्यू जनरेशन के बच्चों के साथ पैरेंट्स का कम्यूनिकेशन गैप कुछ हद तक कम हो सके।

अध्यक्ष जेसी आदित्य पारख ने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य था कि पिता को उनके बच्चों द्वारा एक नए और अनोखे तरीके से ग्रेटिट्यूड मिल सके।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker