छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़राजधानी
Trending

मन की बात सुनने से देशवासियों में ऊर्जा का संचार होता है:किरण देव

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के ‘मन की बात’ की पहली और अब तक की 111वीं कड़ी में देश के अनेक ऐसे मुद्दों की चर्चा की, जो पर्यावरण संरक्षण से लेकर समाज सेवा के कार्यों से देशवासियों को सकारात्मक ऊर्जा के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करते हैं। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के निर्देश पर पूरे देश के साथ छत्तीसगढ़ के सभी शक्ति व बूथ केंद्रों में ‘मन की बात’ की 111वीं कड़ी का प्रसारण सुना गया। इस दौरान प्रदेश सरकार के सभी मंत्री, सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने-अपने निर्दिष्ट स्थानों पर उपस्थित रहे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व जगदलपुर के विधायक किरण सिंह देव ने केशकाल विधानसभा क्षेत्र के बूथ क्र. 26 में प्रधानमंत्री श्री मोदी के जनप्रिय कार्यक्रम मन की बात क्षेत्रवासियों के साथ सुनी। इस दौरान श्री देव यहाँ आयोजित स्वास्थ्य शिविर में शामिल होकर आम जनता से मुलाकात भी की। श्री देव ने स्वर्ण प्राशन कार्यक्रम के तहत शिशु को इम्यूनिटी हेतु 2 बूंद इम्यूनाइज की पिलाई। इसी दौरान ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के अंतर्गत पौधारोपण भी किया गया। कार्यक्रम में विधायक नीलकंठ टेकाम, जिला अध्यक्ष दीपेश अरोरा, वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्त्ता एवं स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे। श्री देव ने कहा मन की बात कार्यक्रम सुनने से देशवासियों में एक अलग ऊर्जा का संचार होता है।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम अपने निवास में सुना। छत्तीसगढ़ के रायपुर ग्रामीण विधानसभा के बूथ क्रमांक–271, कौशल्या माता विहार, रायपुर में कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल के नेतृत्व में ‘मन की बात’ सुनी। मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल रतनपुर खड़गवा, सांसद बृजमोहन रायपुर में, पूर्व मंत्री एवं विधायक अमर अग्रवाल बिलासपुर में, अजय चंद्राकर रायपुर, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक धरम लाल कौशिक बिल्हा में, मंत्री केदार कश्यप बस्तर में, ओपी चौधरी रायपुर व भाजपा संगठन महामंत्री श्री पवन साय रायपुर तेलीबांधा में इसके साथ ही पूरे प्रदेश में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन सुने।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker