छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

लगता है कांग्रेस सिर्फ वायनाड में चुनाव लड़ रही है : अजय चंद्राकर

रायपुर। वरिष्ठ भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब तक अपने उम्मीदवारों का चयन नहीं कर पाई है और पूरे देश में केवल वायनाड सीट पर चुनाव लड़ रही है। चंद्राकर ने चुटकी लेते हुए कहा, “वायनाड में राहुल गांधी के इस्तीफे के साथ ही वहां कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया था। जब कांग्रेसी वायनाड से फ्री होंगे, तब उन्हें याद आएगा कि देश में और भी कहीं चुनाव हो रहे हैं।”

चंद्राकर ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि, “कांग्रेस का मतलब नेहरू खानदान है।” उनका यह बयान सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक के दौरान आया। उन्होंने जगदलपुर मेडिकल कॉलेज का उदाहरण देते हुए कहा कि प्राधिकरण की चर्चाओं के जरिए महत्वपूर्ण परियोजनाओं का विकास होता है, और भाजपा हर चुनाव को गंभीरता से लड़ती है। उन्होंने रायपुर दक्षिण के चुनाव पर भी तंज कसते हुए कहा, “भाजपा के संगठन चुनाव अधिकारी तय हो चुके हैं, जबकि कांग्रेस अभी भी उम्मीदवार खोज रही है।”

 

विधायक चंद्राकर ने कांग्रेस के विजय शर्मा के विधायक बनने के बाद बढ़ी घटना वाले बयान पर कहा कि, सूरजपुर, लोहरीडीह, बलौदाबाज़ार में गंभीर अपराध हुए। दाढ़ी में तिनका तो कांग्रेस के ही दिख रही है। कांग्रेस को अपनी दाढ़ी थोड़ी साफ़ करनी चाहिए। अपराधियों के साथ कांग्रेस के फ़ोटो फ्रेम करना चाहिए।

सूरजपुर दोहरे हत्याकांड पर प्रशासन की आलोचना
चंद्राकर ने सूरजपुर के एसपी को दोहरे हत्याकांड के बाद हटाने में देरी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, “जिस प्रशासन को घटनाओं का पूर्वाभास नहीं हो सकता, उसे ऐसे महत्वपूर्ण दायित्व नहीं दिए जाने चाहिए।”

डी.एड अभ्यर्थियों के घेराव पर सुझाव
डी.एड अभ्यर्थियों द्वारा सीएम हाउस का घेराव किए जाने पर चंद्राकर ने कहा कि अभ्यर्थियों को धैर्य रखना चाहिए। जैसे एसआई भर्ती मामले का समाधान हुआ, वैसे ही सरकार को पहल करके इस मामले को भी हल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है, और प्रशासन को इसे गंभीरता से लेना चाहिए।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker