मनोरंजन
Trending

Alia Bhatt की ताकत हैं नीतू कपूर

नई दिल्ली। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक नीतू कपूर आज अपना 66वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

वहीं अब उनकी बहूरानी आलिया भट्ट ने भी बेहद खास अंदाज में अपनी सासू मां को बर्थडे विश किया है। इतना ही नहीं इसके साथ आलिया ने अपनी सासू मां की खूब तारीफ भी की है।

आलिया ने यूं लुटाया सासू मां पर प्यार

आलिया ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें नीतू कपूर के साथ सोनी राजदान भी नजर आ रही हैं। दोनों समधन व्हाइट आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं सोफे पर बैठीं नीतू कपूर हाथ में जलता हुआ कैंडल लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं।

इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है- ‘जन्मदिन मुबारक हो मॉम। आप मेरी स्ट्रेंथ, शांति और फैशन का सोर्स हैं।

लव यू।’ आलिया का सासू मां के लिए ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि नीतू कपूर अपना जन्मदिन स्विटजरलैंड में बेटी रिद्धिमा कपूर, दामाद और नातिन समारा के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं, इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नीतू कपूर आधी रात को अपना बर्थडे केक काटती हुई नजर आईं।

बता दें कि नीतू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में कि थी और बतौर एक्ट्रेस वो बेहद सफल हुईं। नीतू ने 1972 में फिल्म ‘रिक्शावाला’ से बतौर एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें पहचान और लोकप्रियता 1973 में आई फिल्म ‘यादों की बारात’ से मिली। 1975 में पहली बार ऋषि कपूर के साथ वो फिल्म ‘खेल खेल में’ साथ नजर आईं।

इसके बाद नीतू और ऋषि कपूर ने साथ में करीब 11 फिल्मों में साथ काम किया। जिसमें ‘रफू चक्कर’, ‘दूसरा आदमी’, ‘कभी-कभी’, ‘अमर अकबर एंथोनी’ जैसी फिल्में शामिल हैं। दोनों कि जोड़ी को फैन्स बेहद पसंद करते थे और फिल्मों में इनकी गजब की कैमिस्ट्री को देख लोग इनके दिवाने हो जाते थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker