मनोरंजन
Trending

कोई शादी नहीं करेगा… जब हीरोइन बनने मुंबई पहुंची तृप्ती डिमरी को सुनने पड़े थे ताने

इंदौर । फिल्म एनिमल में तृप्ति डिमरी की 20 मिनट की भूमिका उनके करियर के लिए गेम चेंजर साबित हुई। बुलबुल, लैला मजनू और कला में लीड रोल निभाने के बावजूद तृप्ति को नए प्रोजेक्ट के ऑफर नहीं आ रहे थे।

हालांकि एनिमल में उनके कैमियो ने इंडस्ट्री का ध्यान उनकी तरफ खींचा, जिसके बाद उन्हें ‘बैड न्यूज’, ‘भूल भुलैया 3’, ‘धड़क 2’ और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ सहित कई फिल्में मिली।
तृप्ति डिमरी की शानदार फैन फॉलोइंग

तृप्ति डिमरी की लोकप्रियता ने उन्हें नेशनल क्रश बना दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री के 5.6M फॉलोअर्स है। हाल में ही एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू ने उन्होंने कई खुलासे किए।

अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें शादी के काफी प्रपोजल मिल रहे हैं, जो मुझे बहुत अजीब लगता है। तृप्ति ने बताया, उनके रिश्तेदारों ने उनके पैरेंट्स से था कि अगर वह फिल्मों में आई तो उनकी शादी नहीं होगी। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं उत्तराखंड से हूं, लेकिन मेरा पालन-पोषण दिल्ली में हुआ।
रिश्तेदारों के सुने थे ताने

इंटरव्यू के दौरान तृप्ति डिमरी का दर्द झलका। उन्होंने कहा कि समाज के कुछ लोग जिनमें परिवार के सदस्य भी शामिल हैं। मेरे माता-पिता को घटिया बातें कहीं। उनके पैरेंट्स को बोलते थे कि आपने अपनी बेटी को इस पेशे में क्यों भेजा। वह बिगड़ जाएगी और गलत लोगों के संपर्क में आएगी। कोई भी उससे शादी नहीं करना चाहेगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी आखिरी बार फिल्म बैड न्यूज में नजर आई थी। 19 जुलाई 2024 को रिलीज हुई फिल्म सुपरहिट रही। अब एक्ट्रेस ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker