मनोरंजन

करीना कपूर ही नहीं, ये टैलेंटेड एक्ट्रेस भी हैं खुद की फेवरेट

नई दिल्ली. बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस जिसने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं. ना सिर्फ अपने काम बल्कि अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी वह चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जमकर तारीफ की है.अक्षय कुमार और नवाजुद्दीन जैसे एक्टर्स के साथ-साथ कई हिट फिल्में दे चुकीं ये जानी मानी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अपने फोटो से तो वह दर्शकों को दीवाना बना देती हैं. अब एक्ट्रेस ने एक और फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है, जिसमें वह खुद की तारीफ करती नजर आ रही हैं.

शेयर की खास पोस्ट
इंडस्ट्री की वो टैलेंटेड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हुमा बला की खूबसूरीत लग रही हैं. हुमा कुरेशी की इन तस्वीरों पर फैन्स ने भी जमकर तारीफ की है. अभिनेत्री हुमा कुरेशी शनिवार की सुबह जल्दी उठ गईं, लेकिन फिर भी बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने शनिवार सुबह की एक फोटो शेयर की है.

कैसा है हुमा का लुक
हुमा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शनिवार सुबह एक सेल्फी फैंस के साथ शेयर की है. सामने आई फोटो में वह खुले बालों और गुलाबी होंठों के साथ पोज देते हुए कैमरे की ओर देख रही हैं, इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आज बहुत जल्दी… लेकिन बहुत सुंदर लग रही हूं.’बात अगर हुमा के एक्टिंग करियर की बात करें तो वह पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज ‘महारानी’ के तीसरे सीजन में रानी भारती की भूमिका निभा रही हैं. उनकी ये सीरीज 1990 के दशक में बिहार में हुई कई घटनाओं से प्रेरित है. जल्दह ही वह ‘पूजा मेरी जान’ में भी नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker