छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

Road Accident : सड़क हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत

जांजगीर-चांपा। जिले के ग्राम सिवनी से अपनी पत्नी की डिलीवरी कराकर घर लौट रहा युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। वो बाइक से अनियंत्रित होकर गिर गया। उसके सिर पर गंभीर चोट आने पर मौके पर ही मौत हो गई। घर में खुशी का माहौल मातम में बदला गया। घटना नैला चौकी उप थाना क्षेत्र की है। ​​​​​​जानकारी के अनुसार, ग्राम बोडसरा निवासी महेंद्र कुमार खैरवार (28 वर्ष) रोजी मजदूरी का काम करता है। वह बुधवार को अपनी पत्नी के प्रसव पीड़ा होने पर डिलीवरी के लिए सिवनी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गया था।

उसकी पत्नी की नॉर्मल डिलीवरी होने पर एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। आज गुरुवार को बच्चे और पत्नी की अस्पताल से छुट्टी होने के बाद महेंद्र कुमार घर ले जाने के लिए ऑटो बुलाया था। ऑटो में पत्नी और परिजनों बैठाकर आगे-आगे बाइक से जा रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में परिजनों ने देखा कि महेंद्र सड़क किनारे जमीन में अचेत अवस्था में पड़ा है। सिर पर गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। वही, घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। खुशी का माहौल में मातम छा गया। नवजात बच्चे के सिर से पिता का साया उठ गया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्ट मार्डम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

Related Articles

One Comment

  1. Excellent insights! Your breakdown of the topic is clear and concise. For further reading, check out this link: READ MORE. Let’s discuss!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker