छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

कवर्धा में बड़ा हादसा, खाई में पिकअप पलटने से 18 लोगों की मौत, 4 घायल

कवर्धा । जिले के कूक दूर थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर बाहपानी इलाके में तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रही पिकअप वाहन गहरे खाई में गिर गई। वहीं पिकअप के खाई में गिरने से उसमें सवार 18 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में 4 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। कबीरधाम के पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में 18 लोगों की मौत हुई है, जबकि 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस की गाड़ियों में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

तेंदूपत्ता तोड़कर लौट रहे थे वापस

घटना स्थल वनांचल क्षेत्र का बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी लोग पिकअप में सवार थे। ये सभी बाहपानी इलाके में तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना में 18 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग घायल हुए हैं। मृतकों में 17 महिलाएं शामिल हैं, जबकि एक पुरुष की मौत हुई है। सभी मृतक सेमरहा गांव के रहने वाले हैं।

डिप्टी सीएम ने जताया दुख

वहीं कवर्धा में पिकअप वाहन पलटने से निधन की खबर पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने दुख जताया है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा घटनास्थल के लिए रवाना हुए। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि ‘कवर्धा में मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के निधन की खबर अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी शोक-संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खोया है। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिजनों की हरसंभव सहायता में जुटा है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker