मनोरंजन

Article 370 की PM Modi ने की तारीफ, यामी गौतम बोलीं- ‘आपकी उम्मीदों पर उतरेंगे खरा’

PM Modi On Article 370: यामी गौतम-स्टारर ‘आर्टिकल 370’ 23 फरवरी, 2024 यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ‘आर्टिकल 370’ एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है. इसकी कहानी कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाने के दौरान सरकार को कितनी जद्दोजहन करनी पड़ी थी पर बेस्ड है. इस फिल्म में यामी ने एक खुफिया अधिकारी का रोल प्ले किया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था और इसकी रिलीज का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यामी गौतम ‘आर्टिकल 370’ पर अपना रिएक्शन दिया है.

पीएम मोदी ने ‘आर्टिकल 370’ फिल्म पर दिया था रिएक्शन
जम्मू के मौलाना आजाद स्टेडियम में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा, “मैंने सुना है कि आर्टिकल 370 इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है, , जम्मू के लोगों की जय जय कार पूरे देश में सुनाई देने वाली है. मुझे पता नहीं है फिल्म कैसी है लेकिन मैंने कल ही टीवी पर सुना कि ऐसी कोई 370 पर फिल्म आ रही है. अच्छा है लोगों को सही जानकारी मिलने में काम आएगी. “ यह बयान फिल्म की रिलीज से पहले आया था

पीएम मोदी के बयान पर यामी गौतम ने भी किया था रिएक्ट
पीएम मोदी के आर्टिकल 370’ फिल्म का जिक्र करनी की इस वीडियो को एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यामी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आर्टिकल 370 फिल्म के बारे में पीएम मोदी के शब्दों के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. इसके साथ ही यामी ने लिखा, “ प्रधानमंत्री मोदी को हमारी फिल्म के बारे में बात करते देखना गर्व की बात थी. मैं और मेरी टीम वास्तव में उम्मीद करते हैं कि हम इस अविश्वसनीय कहानी को स्क्रीन पर लाने में आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे!”

आर्टिकल 370’ स्टार कास्ट और कहानी
यामी गौतम स्टारर ‘आर्टिकल 370’ में प्रियामणि और अरुण गोविल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यामी को फिल्म एक इंटेलिजेंट अधिकारी की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है, ये फिल्म अनुच्छेद 370 को निरस्त करने या अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू और कश्मीर का विशेष दर्जा हटाने के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले ने किया है. ‘आर्टिकल 370’ को ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. ये फिल्म 23 फरवरी यानी आज दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker