देशब्रेकिंग न्यूज़
Trending

केरल में CPM पर गरजे पीएम मोदी, 3 साल से झूठ बोल रहे मुख्यमंत्री

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केरल में जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पलक्कड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “केरल में जनता के पैसों की खुलेआम लूट हो रही है। ये लोग भ्रष्टाचार के नए-नए मॉडल लेकर आते हैं। जनता का हर एक रुपया लूटना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जिस बैंक में गरीबों और मध्यम वर्ग ने अपनी मेहनत के सैकड़ों-करोड़ों रुपये जमा किए थे, उस बैंक को CPM को लोगों ने पूरी तरह लूटकर कंगाल कर दिया। इन CPM वालों ने गरीब की बेटी की शादी को भी अनेक संकटों में डाल दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि CPM के मुख्यमंत्री 3 साल से लगातार झूठ बोल रहे हैं कि इस कॉपरेटिव स्कैम के पीड़ितों को उनका पैसा वापस मिलेगा।

ये यह भी झूठ बोलते हैं कि दोषियों पर कार्रवाई होगी। ये आपका सेवक मोदी है, जिसने इस केस की जांच करवाई। अब तक स्कैम करने वालों की करीब 90 करोड़ की संपत्ति भारत सरकार के ED ने अटैच कर ली है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं इस बारे में कानूनी सलाह ले रहा हूं कि कैसे जिनके पैसे डूब गए हैं, ऐसे गरीबों को उनका पैसा वापस करूं? भाजपा सरकार पहले भी देश में 17 हजार करोड़ रुपये ऐसे स्कैम पीड़ितों को वापस दिलवा चुकी है। इसलिए मैं कॉपरेटिव स्कैम के पीड़ितों को ये भरोसा दिलाता हूं कि उनका पैसा वापस दिलाने में भाजपा और मेरी सरकार कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी। प्रधानमंत्री मोदी आज तमिलनाडु के दौरे पर भी रहेंगे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker