देश

उज्जैन में पुलिस ने मारा छापा, नकली शराब की तस्करी के मामले आये सामने

उज्जैन:- नकली शराब की तस्करी की आशंका के चलते धार पुलिस ने उज्जैन में छापा मार कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों की तलाश शुरू कर दी है. इस संबंध में आरोपियों की संपत्ति की भी जांच की जा रही है. धार पुलिस ने पिछले दिनों सरदारपुर से शराब की ₹790 पेटी शराब जब्त की थी. इस मामले में पुलिस को आशंका है कि विवेचना के दौरान बड़े गिरोह का पर्दाफाश हो सकता है.

धार पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पिछले दिनों मुखबिर की सूचना पर सरदारपुर क्षेत्र से अवैध शराब का एक ट्रक बरामद किया गया था. इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया. जब उनसे पूछताछ की गई तो इस गिरोह के तार उज्जैन से जुड़े हुए मिले.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि उज्जैन के कुछ लोगों की पुलिस को तलाश है. आरोपियों की संपत्ति के बारे में भी जानकारी ली जा रही है. पुलिस कप्तान के मुताबिक उज्जैन जिले के बड़नगर से शराब झाबुआ के लिए रवाना की गई थी जोकि सरदारपुर में पकड़ी गई. यह शराब नकली होने की आशंका भी बनी हुई है, जिसकी जांच लैब में कराई जाएगी. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक जिन आरोपियों को पुलिस की तलाश है उनकी गिरफ्तारी के बाद आगे के नेटवर्क के बारे में पूछताछ की जाएगी. यह भी कहा जा रहा है कि गिरोह लंबे समय से सक्रिय था.

आबकारी विभाग को भी पुलिस ने लिखा पत्र 

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सरदारपुर थाने में कार्रवाई की जा रही है. इस संबंध में पुलिस ने आबकारी विभाग को भी पत्र लिखकर जानकारी मंगवाई है. आबकारी विभाग से जानकारी मिलने के बाद आगे और भी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि अभी विवेचना जारी है. इस मामले में आरोपियों की संख्या और भी बढ़ सकती है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker