ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

कल्कि 2898 AD : प्रभास की फिल्म ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 7 दिन में कूटे 700 करोड़

मुंबई। प्रभास-अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन की साई-फाई फिल्म ‘कल्कि 2898’ ने दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजाया है। ताबड़तोड़ कमाई करने के साथ-साथ ‘कल्कि 2898 एडी’ ने चौतरफा तारीफें बटोरी हैं।

फिल्म में प्रभास ने भैरवा, अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा और कमल हासन ने विलेन का किरदार निभाकर ऑडियंस को खूब इंप्रेस किया है. इसी का नतीजा है कि 7 दिन में ‘कल्कि 2898 एडी’ ने 700 करोड़ का आंकड़ा ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर पार कर लिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कल्कि 2898 एडी’ ने 7वें दिन करीब 23.2 करोड़ की कमाई की है. जिसमें से फिल्म ने तेलुगु में 9.5 करोड़, तमिल में 1 करोड़, हिंदी में 11.5 करोड़, कन्नड़ में 0.2 करोड़ और मलयालम में 1 करोड़ का बिजनेस किया है. सैक्लनिक की रिपोर्ट के अनुसार, यह आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स पर बेस्ड हैं, अभी तक फिल्म मेकर्स की तरफ से सातवें दिन के आंकड़े ऑफिशियल नहीं किए गए हैं।

वर्ल्डवाइड मचाई धूम

‘कल्कि 2898 एडी’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी जमकर कमाई की है. ‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स ने बीती देर शाम प्रभास-अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म के ग्लोबल बॉक्स ऑफिस के आंकड़े सोशल मीडिया पर रिवील किए हैं. जिसके मुताबिक, फिल्म अबतक वर्ल्डवाइड 700 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. ‘कल्कि 2898 एडी’ जिस स्पीड से बिजनेस कर रही है, उससे लगता है कि जल्द ही फिल्म ‘जवान-पठान’ का रिकॉर्ड भी तोड़ डालेगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker